टीडीपी नेता ने पीएम मोदी को बताया ‘एनाकोंडा’, कहा, सीबीआई-आरबीआई जैसे संस्थानों को निगलने वाले रक्षक नहीं

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री यनमाला रामकृष्णुडू ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी से बड़ा एनाकोंडा कौन हो सकता है? जिन्होंने सीबीआई, आरबीआई और इनके जैसी अन्य दूसरी संस्थाओं को निगल रहे हैं। वे रक्षक कैसे हो सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री यनमाला रामकृष्णुडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना 'एनाकोंडा' से की है। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा, “नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा कौन हो सकता है? वह ऐसे एनाकोंडा हैं, जिन्होंने सभी संस्थानों को निगल लिया है। पीएम मोदी सीबीआई, आरबीआई और इनके जैसी अन्य दूसरी संस्थाओं को निगल रहे हैं। वह रक्षक कैसे हो सकते हैं।”

रामकृष्णुडू ने आगे कहा कि टीडीपी का तात्कालिक कर्तव्य देश को बीजेपी से बचाना है। उन्होंने कहा, “हर टॉम, डिक ऐंड हैरी पुरानी राजनीति के बारे में बात कर रहा है। सच्चाई यह है कि भूत वर्तमान या भविष्य नहीं हो सकता है। लेकिन वर्तमान और भविष्य जरूर एक दिन भूत बन जाएंगे। टीडीपी के आलोचना करने वालों को यह समझना चाहिए। टीडीपी का गठन किसी एक पार्टी के खिलाफ नहीं हुआ था, बल्कि यह सिस्टम के खिलाफ बनी थी।” टीडीपी नेता ने कहा कि मौजूदा हालात में देश, लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को बचाने की जिम्मेदारी सबकी है।

हाल ही में चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि लोग धोखा महसूस कर रहे हैं और विपक्षी दलों को देश के हित में साथ आने का रास्ता तलाशना चाहिए। नायडू ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी सरकार के खिलाफ एकजुट होने के तहत लगातार कई नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर कहा था कि देश को बचाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। हम अपने बीती हुई बातों को भूलना होगा और यह लोकतंत्र की मांग है कि सभी विपक्षी दल एक हो जाएं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Nov 2018, 11:59 AM