बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- इस्लाम में 50 औरतें रखने, 1050 बच्चे पैदा करने की परंपरा ‘पशु प्रवृत्ति’

इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो रेप की घटनाओं पर काबू पाना संभव नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया है। अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने मुस्लिम समुदाय की जनसंख्या को लेकर सवाल खड़े करते हुए विवादित बयान दिया दे दिया। उन्होंने कहा, “मुस्लिम धर्म में 50 औरतों को रखने और 1050 बच्चों को पैदा करने की परंपरा है। यह कोई परंपरा नहीं है। यह एक ‘पशु प्रवृत्ति’ है।”

यह पहली बार नहीं है जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वे कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। पिछले साल जुलाई के महिने में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने रेप की बढ़ती घटनाओं पर विवादित बयान दिया था। विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर कहा था कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इन घटनाओं पर काबू पाना संभव नहीं है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा, भगवान राम भी आ जाएं तो नहीं रुक सकतीं रेप की घटनाएं


बीजेपी विधायक ने दुष्कर्म की घटनाओं पर काबू पाने का उपाय भी बताया था। उन्होंने कहा था, “यह सभी का धर्म है कि समाज के सभी लोगों को अपना परिवार समझें, सभी को अपनी बहन समझने के धर्म का पालन करना चाहिए। संस्‍कार के बल पर ही इन घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है।”

पिछले साल जून के महीने में विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, “अधिकारियों से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वो पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, पर यह अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं है।”

इसे भी पढ़ें: यूपी: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा, सरकारी अफसरों से बेहतर हैं वेश्याएं

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Jul 2019, 9:58 AM