बेटे ने कहा 'अतीक को यूपी पुलिस ने मारा', तो बोले यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य - बच्चा है, राजनीति नहीं समझता

हाल ही में यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कह रहे हैं कि यूपी पुलिस ने अतीक अहमद को मार गिराया। इस बारे में सवाल पूछने पर मौर्य का जवाब था - 'बच्चा है, अभी राजनीति नहीं समझता...'

योगेश मौर्य और दाएं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
योगेश मौर्य और दाएं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य का एक वीडियो खूब वायलर हो रहा है। यह वीडियो कौशांबी के भरवारा नगरपालिका चेयरमैन के शपथ समारोह का है। इस कार्यक्रम में केशव मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य ने भी लोगों को संबोधित किया। उन्होंने भाषण में उत्तर प्रदेश सरकार की खूब तारीफ की। साथ ही वहां मौजूद जिलाधिकारी और पुलिस की भी तारीफों के पुल बांधे। तारीफ करते-करते योगेश ने कहा, "अब आपकी पुलिस आजम खान की भैंस नहीं खोजती, बल्कि अतीक को गोली मारने का काम करती है..."

योगेश के इस भाषण पर खूब तालियां भी बजीं।

इस वीडियो को तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

इस बारे में जब डिप्टी सीएम केशव मौर्य से पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए इसे टाल दिया। उन्होंने कहा कि 'वह अभी बच्चा है और राजनीति नहीं समझता है।' उन्होंने कहा कि अभी उसे राजनीति की इतनी समझ नहीं है कि कब क्या बोलना है।

गौरतलब है कि अतीक अहमद और उसके भाई की प्रयागराज में पुलिस हिरासत के समय उस समय गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई थी जब पुलिस इन दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए लेकर जा रही थी। तमाम मीडिया की मौजूदगी में तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। तीनों हत्यारों ने मौके पर ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।

इस घटना पर काफी विवाद हुआ था जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने एक आयोग बनाकर मामले की जांच के आदेश दिए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia