वीडियो: खट्टर ने भरी सभा में फरसा से बीजेपी नेता को दी गर्दन काटने की धमकी, कांग्रेस बोली- जनता का क्या होगा

हरियाणा के सीएम खट्टर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह हाथ में फरसा लेकर पीछे खड़े एक बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे रहे हैं। इस पर कांग्रेस ने पूछा है कि फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने ही पार्टी के नेता को गर्दन काटने की बात कर रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार और सीएम खट्टर पर हमला बोला है। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर कहा, “गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं। खट्टर साहेब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं कि गर्दन काट दूंगा तेरी। फिर जनता के साथ क्या करेंगे?।”

दरअसल, जन आशीर्वाद यात्रा में जनता को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर को फरसा दिया गया। फरसा को हाथ में थामने के बाद सीएम खट्टर ने कहा कि ये फरसा दुश्मनों का नाश करेगा। इस दौरान अचानक से एक बीजेपी नेता पीछे से आकर उनको पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश करने लगता है, जिससे मंच पर सीएम खट्टर भड़क जाते हैं और गुस्से में आकर कहने लगे कि मैं गर्दन काट दूंगा तेरी।

वीडियो में बीजेपी नेता डर के मारे अपनी हरकत के लिए सीएम खट्टर माफी मांगने लगता है और हाथ जोड़ लेता है। जो वीडियो में दिखाई दे रहा है। वहीं जन आशीर्वाद रैली में खट्टर बीजेपी नेता को हड़काने के बाद दोबारा जनता को संबोधित करने में जुट जाते हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद सीएम खट्टर ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि आज अगर कोई, विशेष रूप से मेरी पार्टी का कार्यकर्ता मेरे सिर पर चांदी का मुकुट बांधेगा तो मुझे गुस्सा आएगा और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। हमने सत्ता में आने के बाद इस संस्कृति को समाप्त कर दिया। वह पार्टी का पुराना कार्यकर्ता हैं और उसे बुरा नहीं लगा है।

बता दें कि जल्द ही हरियाणा समते तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं। इसको लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर भी एक जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित कर रहे थे, जहां उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

इसे भी पढ़ें: शाहजहांपुर केस: छात्रा से तेल मालिश कराते स्‍वामी चिन्‍मयानंद का वीडियो वायरल, जानें सच्चाई?

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Sep 2019, 4:00 PM