जेल के अंदर मालिश कराते 'आप' के सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, VIP ट्रीटमेंट पर विपक्ष हमलवार, बचाव में आई AAP

वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज कराते दिख रहे हैं। वीडियो में एक शख्स सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या सत्येंद्र को जेल में खास ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में कैद अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल होने के बाद भूचाल आ गया है। दरअसल, इस वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज कराते दिख रहे हैं। वीडियो में एक शख्स सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या सत्येंद्र को जेल में खास ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। ये वीडियो 13 सितंबर, 2022 का बताया जा रहा है. यह वीडियो 6 मिनट का है और तिहाड़ जेल के सेल-4 ब्लॉक A की सीसीटीवी फुटेज है।

ईडी पहुंची कोर्ट

ईडी ने इस वीडियो और वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर कोर्ट पहुंच गई है। इस पूरे मामले की शिकायत की है और जेल की सीसीटीवी फुटेज कोर्ट को सौंप दी है। ईडी की ओर से दावा किया गया कि आरोपी जैन के पास इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तक पहुंच है। इसके साथ ही जेल के सभी मानदंडों का उल्लंघन करते हुए AAP के मंत्री से जेल में लोगों ने मुलाकात की।

आप स्पा पार्टी बन चुकी है: बीजेपी

फुटेज के सामने आने पर विपक्ष के निशाने पर आम आदमी पार्टी आ गई है। फुटेज सामने आने के बाद बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है।बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि सत्येंद्र जैन केजरीवाल की कमजोर कड़ी है, सत्येंद्र जैन केजरीवाल के लिए उगाही का काम करते है इसलिए उनको आज तक मंत्रिमंडल में रखा है और जेल में VIP सुविधाएं दी जा रहीं हैं।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज करवा रही है। आप स्पा पार्टी बन चुकी है। कानून को तार-तार किया गया।


कांग्रेस ने भी इस वीडियो पर सवाल उठाया है। कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी  ने कहा कि कट्टर ईमानदार पार्टी ने तिहाड़ जेल में ही अपने भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए खोला मसाज पार्लर.. सत्येन्द्र जैन जेल में यूं करवट बदल बदल कर दिन काट रहे हैं....!

मनीष सिसोदिया ने दी सफाई

इन आरोपों के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करके सफाई दी है। उन्होंने कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजिओथेरपी की सलाह दी थी... कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने के आदेश भी दिए थे।


ठग सुकेश ने भी उगाही के आरोप लगाए

जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने भी हाल ही में सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि जैन ने जेल में उसकी सुरक्षा के बदले 2019 में उससे 10 करोड़ रुपये की उगाही की थी। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;