वीडियो: हाजीपुर में बारिश और बाढ़ से परेशान लोगों ने केंद्रीय मंत्री पासवान का किया घेराव, जमकर सुनाई खरी-खोटी

बिहार के हाजीपुर में बाढ़ से परेशान लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर आज केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को घेर लिया। हाजीपुर में बाढ़ के बाद राहत कार्यों में हो रही देरी को लेकर नाराज चल रहे लोगों ने उनका रास्ता रोका और जमकर खरी खोटी सुनाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के अलग-अलग हिस्सों में बाढ़ से लोग बेहाल हैं। हाजीपुर में बाढ़ पीड़ितों ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का घेराव किया है। जैसे ही राम विलास पासवान हाजीपुर पहुंचे स्थानी लोगों ने उन्हें घेर लिया और जमकर खरी-खोटी सुनवाई।

वीडियो के मुताबिक, रामविलास पासवान से लोग यह कह रहे थे कि आप इस क्षेत्र के सांसद हैं, कब तक दिलासा दिलाते रहेंगे। लोग इस बात पर अड़े हुए थे कि जब तक इलाके का पानी नहीं निकलेगा तब तक वे उन्हें जाने नहीं देंगे। किसी तरह से पीछा छुड़ाकर रामविलास पासवान वहां से भागने में कामयाब हो पाए।

हालांकि, आक्रोशित लोग कुछ भी समझने को तैयार नहीं दिखे और लगातार जलजमाव और राहत एवं बचाव कार्यों को लेकर प्रशासनिक लापरवाही को सवाल उठाते रहें। वीडियो में भीड़ से घिरे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लोगों को आश्वासन देते हुए दिखाया गया है।

गौरतलब है कि बिहार के कई जगहों में पानी निकासी की सही व्यवस्था नहीं होने की वजह से लोग घरों में रहने को मजबूर हो रहे हैं। पटना समेत अधिकांश जिलों में बीते दिनों लगातार बारिश के चलते सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया। कई वाहन डूब गए और दुकानों-घरों में पानी घुस जाने के चलते आम लोगों का खासा नुकसान हो गया।

इसे भी पढ़ें: कंगाली के कगार पर खड़े पाकिस्तान ने अर्थव्यवस्था सुधारने का निकाला तरीका, भ्रष्ट्राचारियों से वसूले 71 अरब

Published: 2 Oct 2019, 6:59 PM
लोकप्रिय