उत्तराखंड के हल्द्वानी में हिंसा: डीएम ने लोगों से की अपील, अफवाहों पर ध्‍यान न दें, घर में रहने की सलाह

डीएम ने कहा कि हल्द्वानी में कर्फ्यू का ऑर्डर सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत जारी किया गया है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि अकारण घर से बाहर न निकलें। अपने घरों में सुरक्षित रहें। अति आवश्यक होने पर जिला प्रशासन को सूचित कर ही बाहर निकलें ।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के हल्द्वानी में बवाल के बाद डीएम वंदना सिंह चौहान ने अस्पतालों का जायजा लिया। इस दौरान वो पथराव और हंगामे में घायल हुए लोगों और पुलिसकर्मियों से भी मिलीं।

इस दौरान डीएम ने बताया कि वनभूलपुरा में पुलिस पर पहले पत्थरों से हमला किया गया और फिर पेट्रोल बम और डीजल भरा बोतल फेंककर आगजनी की गई। वाहनों को भी आग लगाई गई। शासकीय और निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया गया है।

उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि हल्द्वानी में शांति व्यवस्था कायम करें और किसी भी प्रकार की क्षति और न हो। डीएम ने बताया कि उन्होंने बेस अस्पताल और सुशीला तिवारी अस्पताल में निरीक्षण किया। दो तीन लोग निगरानी में रखे गए हैं। एक व्यक्ति आईसीयू में है। सामान्य तौर पर घायल लोगो को प्रथिमिक उपचार दिया गया है।

उन्होंने बताया कि हल्द्वानी में कर्फ्यू का ऑर्डर सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत जारी किया गया है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि अकारण घर से बाहर न निकलें। अपने घरों में सुरक्षित रहें। अति आवश्यक होने पर जिला प्रशासन को सूचित कर ही बाहर निकलें । उन्होंने ये भी कहा कि शहर में बहुत सारी अफवाहें फैल रही हैं, उन पर ध्यान न दें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;