हम ना दबेंगे ना झुकेंगे सिर्फ आगे बढ़ेंगे, प्रजातंत्र के प्रहरी 'नेशनल हेराल्ड' स्वतंत्रता संग्राम का है चिन्ह: कांग्रेस

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम ना दबेगें ना झुकेंगे केवल आगे बढ़ेगें। प्रजातंत्र के प्रहरी नेशनल हेराल्ड स्वतंत्रता संग्राम का चिन्ह है। ये सच की लड़ाई है ये जीतेगी।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

नेशनल हेराल्ड मामले में आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ED ने बुलाया है। नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी ईडी के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगी। ED के खिलाफ दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर पार्टी के बड़े नेताओं के साथ कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ईडी द्वारा सोनिया गांधी को बुलाए जाने का विरोध किया जा रहा है।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि आम जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता इससे रुष्ट है। BJP मोदी जी को कितना बचाते हैं जब वे मोदी जी के लिए ये कर सकते हैं तो हम सोनिया गांधी के लिए नहीं कर सकते हैं। मोदी जी अभी 8-10 साल से देश में दिखे हैं, सोनिया गांधी का परिवार कबसे इस देश की सेवा करते आ रहा है।


कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी से ED की ओर से बुलाए जाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि कांग्रेस नेता ये अन्याय चल रहा है और अन्याय की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम ना दबेगें ना झुकेंगे केवल आगे बढ़ेगें। प्रजातंत्र के प्रहरी नेशनल हेराल्ड स्वतंत्रता संग्राम का चिन्ह है। ये सच की लड़ाई है ये जीतेगी। पिठ्ठू ED, डरपोक CBI और IT ही अब मोदी सरकार का चाल, चेहरा और चरित्र बन गए हैं। प्रतिशोध की राजनीति में धधकते हुए प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार ना कांग्रेस को ना प्रजातंत्र को डरा पाई है ना डरा पाएगी।


कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि इसको लेकर आज पूरे देश भर में कांग्रेसजन सड़कों पर उतर कर लोकतंत्र बचाओ के नारे के साथ लोकतंत्र और भारतीय गणतंत्र के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए संघर्ष करेंगे, आवाज उठाएंगे। भारत माता की जय के साथ कांग्रेसजन आज ऐसी ताकतों को जो लोकतंत्र को कुचल देना चाहती हैं, जो विपक्ष की आवाज को बंद कर देना चाहती हैं, जो हमारी संवैधानिक लोकतंत्र के खिलाफ हैं एक जबरदस्त सिंहनाद करेंगे।

इसे भी पढ़ें: सोनिया गांधी को ED के बुलाने पर कांग्रेस नेता हरीश रावत बोले- आवाज दबाना चाहती है मोदी सरकार

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia