पश्चिम बंगाल: अमित शाह को फिर दिखाए गए काले झंडे, टीएमसी ने बीजेपी अध्यक्ष की रैली को बताया फ्लॉप शो

पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हवाई अड्डे से बाहर आने पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। साथ ही अमित शाह और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को एक बार फिर काले झंडे दिखाए गए। पश्चिम बंगाल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को यहां हवाईअड्डे से बाहर आने के बाद काले झंडे दिखाए। वे वहां एक रैली को संबोधित करने गए थे। बाइक सवार युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शाह के काफिले को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से बाहर निकलते ही काले झंडे दिखाए। साथ ही अमित शाह और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने बाद में उन्हें वहां से हटा दिया।

इससे पहले पिछले दिनों इलाहाबाद में भी अमित शाह को कुछ छात्र-छात्राओं ने काले झंड़े दिखाए थे। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था और उन पर कड़ी धाराएं लगाई गई थीं।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: इलाहाबाद में अमित शाह को काला झंडा दिखाने वाली छात्राएं गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल: अमित शाह को फिर दिखाए गए काले झंडे, टीएमसी ने बीजेपी अध्यक्ष की रैली को बताया फ्लॉप शो

आज कोलकाता के मेयो रोड पर शाह की रैली से पहले, तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (एनआरसी) के मसौदे के विरुद्ध निंदा दिवस भी मनाया।

उधर टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अमित शाह की रैली को फ्लॉप शो करार दिया है। टीएमसी नेताओं ने अमित शाह के संबोधन को बंगाल का अपमान बताया है। टीएमसी नेताओं ने कहा है कि बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने अगर 72 घंटे के अंदर पश्‍चिम बंगाल के लोगों से माफी नहीं मांगते तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

तृणमूल कांग्रेस के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर राज्य के संस्कृति और बंगाल के युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia