योगी ‘राज’ में महफूज नहीं बेटियां, एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता ने कहा, मिल रही हैं धमकियां

यूपी में बीजेपी के एक और विधायक पर रेप का आरोप मे फंस गए हैं। पीड़िता ने बदायूं जिले के बिसौली के विधायक कुशाग्र सागर पर उसके साथ रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा है। उन्नाव दुष्कर्म कांड और शाहजहांपुर जिले की तिलहर सीट से विधायक रोशनलाल वर्मा के बेटे पर रेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि बदायूं की बिसौली सीट से बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर भी रेप के आरोप में फंस गए हैं। बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का कहना है, “अगर मुझे न्याय नहीं मिला है तो आत्महत्या कर लूंगी।” पीड़िता ने बताया कि उसे धमकियां मिल रही हैं। वहीं मामला सामने आने के बाद फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला 29 मई को उस समय सामने आया, जब पीड़िता अपनी मां के साथ एसएसपी के सामने पेश हुई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुशाग्र ने पहली बार उसके साथ करीब 2 साल पहले अपने ग्रीन पार्क स्थित घर में दुष्कर्म किया था। उस वक्त युवती नाबालिग थी। पीड़िता ने आगे कहा कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी विधायक के पिता योगेंद्र सागर ने उसे भरोसा दिया कि जब वो बालिग हो जाएगी तो वो उसकी शादी कुशाग्र सागर से करा देंगे। लेकिन कुशाग्र के विधायक बनने के बाद वह अपने वादे से मुकर गए और कुशाग्र अब दूसरी जगह शादी करने जा रहे हैं।

बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर के पिता और बीएसपी के पूर्व विधायक योगेंद्र सागर भी बलात्कार और हत्या के मामले में जेल जा चुके हैं। उनपर 2008 में एक महिला से रेप का आरोप लगा था। इस केस की सुनवाई के दौरान सरकारी वकील साधना शर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसके लिए वर्ष 2016 में उनके खिलाफ हत्या का भी मुकदमा दर्ज हुआ था।

यूपी में बीजेपी विधायकों पर रेप का आरोप लगने का मामला कोई पहला नहीं है। इससे पहले उन्नाव के माखी इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने बांगरमऊ के बाहुबली विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता ने बताया था कि जून 2017 में नौकरी के नाम पर ग्राम प्रधान की पत्नी उसे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आवास पर ले गई थीं, जहां विधायक ने उसके साथ रेप किया।

इसे भी पढ़े: उन्नाव गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक पर लगे आरोपों की सीबीआई ने की पुष्टि, पुलिस की लापरवाही के भी मिले सबूत

8 मई को उन्नाव गैंगरेप जैसा एक और मामला शाहजहांपुर में सामने आया था। एक महिला ने यहां के बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा पर रेप का आरोप लगा था।

इसे भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप जैसा एक और मामला आया सामने, शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक के बेटे पर लगा महिला से रेप का आरोप

Published: 30 May 2018, 12:09 PM
लोकप्रिय