बढ़ते अपराध पर चिंतित प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा खत, कहा- ठीक करें कानून व्यवस्था, परेशान है जनता

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में हो रही अपहरण की घटनाओं का जिक्र करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक करें, जनता परेशान हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सीएम योगी को पत्र लिखकर कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक करें, जनता परेशान है।

मंगलवार को प्रियंका गांधी ने सीएम को लिखा कि कानपुर, गोंडा और गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी। मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की तरफ आपका ध्यान खींचना चाहती हूं। मेरी इस परिवार से बात हुई। गाजियाबाद के व्यवसायी विक्रम त्यागी करीब एक महीने से लापता हैं। परिवार को अपहरण की आशंका है। बार-बार गुहार लगाने के बाद भी पुलिस और प्रशासन इस तरफ ध्यान देने के लिए तैयार नहीं है। दो दिन पहले कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल परिवार से मिला था। परिजन परेशान हैं। कृप्या विक्रम त्यागी के परिजनों की मदद करें, साथ ही पुलिस अधिकारियों को सख्ती से निर्देशित करें कि पूरी तरह से उनकी मदद की जाए।


उन्होंने आगे लिखा कि यूपी में अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मदेदारी है कि पूरी मुस्तैदी से दक्षता से कार्यवाही करे।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से यूपी में अपराध बेलगाम हो गई है। गोरखपुर के अपहृत बच्चे बलराम का शव सोमवार को पिपराइच के जंगल तिनकोनिया नंबर-2 के केवटहिया नाले के पास से बरामद हुआ था। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद पांडेय ने बताया था कि व्यापारी का बेटा रविवार की दोपहर में गायब हुआ था। दोपहर बाद 3 बजे एक फोन नंबर से कॉल आई थी। शाम 5 बजे परिजनों ने पुलिस की सूचना दी थी।

इसे भी पढ़ें: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, दुनिया भर में अब तक 6.52 लाख लोगों की मौत, जानें टॉप 10 देशों में कैसे हैं हालात

कोरोना का कहर: देश में 24 घंटे में 47704 नए केस, 654 लोगों की मौत, कुल संक्रमितों की संख्या 1483157 हुई

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia