योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान, कहा- किसी और की रैली में गए तो श्राप लगेगा, पीलिया हो जाएगा

योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर दूसरे पार्टी की रैली में गए तो मेरा श्राप लगेगा और पीलिया हो जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर अपने बयानों की वजह से वे सुर्खियों में हैं। उन्होंने बलिया में एक रैली के दौरान कहा कि अगर कोई उनकी रैली के अलावा किसी और पार्टी की रैली में जाएगा तो उसे पीलिया हो जाएगा और उसे उनका श्राप लग जाएगा। उनके इस भाषण का एक वीडियो सामने आया है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी पार्टी का कोई कार्यकर्ता मेरा संदेश लेकर आपके बीच में नहीं जाता और आप लोग इस दौरान किसी और पार्टी की रैली में जाते हैं तो मेरा श्राप लग जाएगा। उन्होंने कहा, “पीलिया का मरीज तभी ठीक होगा जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लेंगे। इसलिए कह रहा हूं कि बचकर रहो, आपको पहले ही आगाह कर रहा हूं।”

ओपी राजभर लंबे समय से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके नेतृत्व वाली सरकार से नाराज हैं। उन्होंने योगी सरकार पर जातिगत भेदभाव करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी भी जाति देखकर टिकट देती है और मंत्री बनाती है।

इससे पहले ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करने का भी आरोप लगा चुके हैं।

इसे भी पढ़े: उत्तर प्रदेश: मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ‘योगी सरकार में खुद को उपेक्षित महसूस करता हूं’

इसके अलावा 28 अप्रैल को राजभर ने वाराणसी में शराब को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सबसे ज्यादा शराब यादव और राजपूत पीते हैं और बदनाम राजभर समाज होता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia