योगी सरकार की पुलिस की एक और लापरवाही, बुलंदशहर हिंसा मामले में निर्दोष युवक को आरोपियों को लिस्ट में डाला

बुलंदशहर में 3 दिसंबर को भड़की हिंसा मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों का नाम सोशल मीडिया पर साझा किया था। उसमें बुलंदशहर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस की इस लापरवाही में एक निर्दोष युवक को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योगी सरकार की पुलिस की लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बुलंदशहर का है। जहां बुलंदशहर पुलिस ने हिंसा मामले में फरार चल रहे 18 आरोपियों का पोस्टर शहरों में चिपकाए हैं। अब उस पोस्टर में एक बड़ी चूक सामने आ रही है। पुलिस की ओर से जारी पोस्टर में एक निर्दोष का फोटो शामिल भी लगा हुआ है। पुलिस की इस चूक से एक निर्दोष शख्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, बुलंदशहर पुलिस द्वारा जारी पोस्टर में दूसरे नंबर पर ही एक विशाल त्यागी नाम के शख्स की फोटो लगी है। जो विशाल त्यागी बलवे में शामिल था उसकी जगह पर पुलिस ने दूसरे विशाल त्यागी, जो कि बेकसूर है, उसका फोटो पोस्टर में लगा दिया। इस पोस्टर के सामने आने के बाद पीड़ित विशाल त्यागी ने एडीजी ऑफिस पर शिकायत दर्ज कराई है।

इस पूरे मामले पर एसपी अतुल कुमार ने कहा, 'यह मामला हमारे प्रकाश में आया है कि एक फोटो गलती से प्रकाशित हो गई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और तस्वीर हटा ली जाएगी।

बता दें कि बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों की तस्वीर जारी की थी। पुलिस ने उनकी चल संपत्ति भी जब्त करने की बात कही है। पुलिस ने इससे पहले आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया था। मामले में अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इसे भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने शहरों में चस्पा किए 18 आरोपियों की तस्वीर, संपत्ति जब्त करने की तैयारी

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia