गुजरात के सीएम रूपाणी ने खुद को किया आइसोलेट, जिस विधायक के आए थे संपर्क में उसे पाया गया पॉजिटिव

गुजरात में एक विधायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का बुधवार को टेस्ट हुआ। यह टेस्ट डॉ अतुल पटेल और डॉ आर के. पटेल ने किया। रूपाणी में कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं मिला है। हालांकि, इसके बावजूद भी उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कोरोना वायरस से संक्रमित विधायक के साथ बैठक के बाद अपना कोरोना टेस्ट बुधवार को कराया। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन सुरक्षा के लिहाज से डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों के लिए बाहरी लोगों से न मिलने की सलाह दी है। जिसके बाद सीएम विजय रुपाणी ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में डाल दिया है।

सीएम के सचिव अश्वनी कुमार ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि गुजरात के सीएम विजय रूपाणी पूरी तरह से स्वस्थ, तंदरुस्त हैं। मेडिकल एक्सपर्ट डॉ अतुल पटेल और डॉ आर के पटेल ने आज उनका टेस्ट किया और सीएम में अब कोई लक्षण नहीं होने की पुष्टि की। लेकिन सुरक्षा उपायों के चलते उनके घर पर किसी बाहरी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं है।

दरअसल कांग्रेस नेता इमरान खेड़ावाला ने मंगलवार की सुबह ही मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के कुछ घंटे बाद ही कांग्रेस नेता इमरान खेड़ावाला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें गांधीनगर के एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस नेता में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सीएम के साथ उनकी बैठक की तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में इमरान खेड़ावाला, सीएम विजय रूपाणी व तीन अन्य लोग भी दिख रहे हैं।

बता दें कि गुजरात में बुधवार को कोरोना वायरस के 56 नए मामले सामने आए हैं। इस बीच, कोरोना से अहमदाबाद और सूरत में दो और मौतें हुईं हैं। राज्य में अब तक कोरोना के कुल 695 मामले सामने आए हैं और इस वायरस से 30 लोगों की जान जा चुकी है।

इसे भी पढ़ें: प्रवासी मजदूरों की हालत पर राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- इन्हें भगवान भरोसे क्यों छोड़ दिया जाता है?

लॉकडाउन- 2: कृषि कार्यों के लिए सीमित छूट, रेल-बस और मेट्रो सेवाओं पर रोक, जानें नई गाइडलाइंस में क्या है

Published: 15 Apr 2020, 2:27 PM
लोकप्रिय