Fifa World Cup: अर्जेंटीना की जीत पर पीएम मोदी और खड़गे ने दी बधाई, राहुल गांधी बोले- कितना सुंदर खेल

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने भी शानदार प्रदर्शन और फीफा विश्व कप चैंपियन बनने के लिए अर्जेंटीना को बधाई दी। राहुल गांधी ने अर्जेंटीना की जीत पर कहा कि कितना सुंदर खेल है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से हराया। हालांकि फ्रांस के स्ट्राइकर काइलियान एमबाप्पे ने अपनी टीम के लिए हैट्रिक किया, लेकिन वह अपनी टीम की हार को टाल नहीं पाए। अर्जेंटीना की इस जीत पर पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी बधाई दी है।

पीएम मोदी ने अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप जीतने पर बधाई दी है। पीएम ने कहा कि फाइनल मुकाबले को फुटबॉल के सबसे रोमांचक मैचों में से एक के रूप में याद किया जाएगा। अर्जेंटीना और मेस्सी के करोड़ों भारतीय प्रशंसक इस शानदार जीत से खुश हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘यह सबसे रोमांचक फुटबॉल मैचों में से एक के रूप में याद किया जाएगा। अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप चैंपियन बनने पर बधाई! उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। अर्जेंटीना और मेस्सी के लाखों भारतीय प्रशंसक इस शानदार जीत पर खुश हैं।’’


कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने भी शानदार प्रदर्शन और फीफा विश्व कप चैंपियन बनने के लिए अर्जेंटीना को बधाई दी। उन्होंने ट्विटर कर कहा, ‘‘मेसी का शानदार खेल जो लाखों प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरा और एमबाप्पे ने शानदार वापसी के लिए फ्रांस को प्रेरित कर ध्यान खींचा।''

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अर्जेंटीना की जीत पर कहा- कितना सुंदर खेल है! रोमांचक जीत के लिए अर्जेंटीना को बधाई। अच्छा खेला, फ्रांस। मेस्सी और म्बाप्पे दोनों सच्चे चैंपियन की तरह खेले! FIFA World Cup Final एक बार फिर दिखाता है कि कैसे बिना सीमाओं के खेल एकजुट होते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;