पत्नी के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी पर केस दर्ज, हसीन जहां ने बीसीसीआई पर भी लगाए गंभीर आरोप 

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के ऊपर आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने कहा कि विदेशी दौरे पर टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं, जो खिलाड़ियों को लड़कियां मुहैया कराते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की दिक्कतें लगातार बढ़ती जा रही है। 9 मार्च को मोहम्मद शमी और 4 अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और दूसरे महिलाओं से संबंध रखने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की लिखित शिकायत के आधार पर शमी और 4 अन्य के खिलाफ 8 मार्च को जाधवपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।”

दूसरी तरफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक नया आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “मोहम्मद शमी अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट चलाने वाले शख्स के भी संपर्क में थे। टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं, जो क्रिकेटर्स को लड़कियां मुहैया कराते हैं।” इससे पहले हसीन जहां ने ये भी कहा था कि उनके पति के एक पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की अन्य महिलाओं के साथ वाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पोस्ट पर साझा किए थे। इसके साथ ही उन्होंने उन सभी महिलाओं की फोटो और फोन नम्बर भी फेसबुक पोस्ट पर साझा किए थी।

हसीन जहां ने कहा, “जब मैं मुश्किल में थी, उस समय मुझे किसी से कोई मदद नहीं मिली। तब मैंने अपनी बात फेसबुक पर रखने का फैसला किया। इसके बाद क्यों मेरे फेसबुक अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया। मेरी इजाजत के बिना इस अकाउंट को डिलीट कैसे करा दिया गया।”

हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि मोहम्मद शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या का भी प्रयास किया। उन्होंने कहा था, “उनके परिवार में हर किसी ने मुझ पर जुल्म किया। उनकी माता और भाई मुझे अपशब्द कहते थे और मेरे साथ सुबह 2 से 3 बजे तक पिटाई की जाती थी। यहां तक कि उन्होंने मुझे मारने की कोशिश भी की।"

हालांकि मोहम्मद शमी ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि यह उनके करियर को बर्बाद करने का प्रयास है।

इसे भी पढ़ें: क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने पत्नी के आरोपों को किया खारिज, कहा, गेम खराब करने की कोशिश

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Mar 2018, 7:06 PM
;