खेल की 5 बड़ी खबरें: हार्दिक ने 'नन्हे पंड्या' की तस्वीर की शेयर और TNPL 2020 फिर हुआ स्थगित

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को 'नन्हे पंड्या' की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद और तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का पांचवां चरण कोविड-19 महामारी के चलते दूसरी बार स्थगित करना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फैंस के लिए हार्दिक ने 'नन्हे पंड्या' की तस्वीर की शेयर

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आया है। दो दिन पहले हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी और अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक पंड्या ने शनिवार को फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद...साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक (@natasastankovic__) के प्रति प्यार का इजहार किया है। हार्दिक पंड्या के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया और अब इस फोटो के शेयर करने के बाद एक बार फिर पंड्या के तमाम फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- ओलंपिक कोर ग्रुप के लिए अनिवार्य शूटिंग कैंप स्थगित और वीरेंद्र सहवाग को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

फिर स्थगित हुआ TNPL 2020, अब इस महीने होने के आसार

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का पांचवां चरण कोविड-19 महामारी के चलते दूसरी बार स्थगित करना पड़ा। अब टीएनसीए उम्मीद कर रहा है कि टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी या तो इस साल नवंबर में या फिर अगले साल मार्च में की जाए। इस लोकप्रिय टी20 लीग टूर्नामेंट का आयोजन 10 जून से 12 जुलाई तक होना था, लेकिन मई में तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इसे स्थगित कर दिया क्योंकि राज्य में तब कोरोना वायरस मामलों की संख्या काफी ज्यादा थी।टीएनसीए जुलाई के अंत और सितंबर में इस प्रतियोगिता को कराना चाहता था, लेकिन स्वास्थ्य संकट के बढ़ने से वह टूर्नामेंट की मेजबानी की स्थिति में नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

100 साल का हुआ ईस्ट बंगाल, भूटिया बोले-ASEAN कप, डर्बी हैट्रिक सर्वश्रेष्ठ पल

भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक ईस्ट बंगाल ने अपने 100 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर बाइचुंग भूटिया ने क्लब के साथ जीते एसईएएन कप, मोहन बागान के खिलाफ फेडरेशन कप सेमीफाइनल हैट्रिक, नेशनल फुटबाल लीग की जीत को अपनी शीर्ष-3 सर्वश्रेष्ठ यादों में बताया है। भारतीय टम के पूर्व कप्तान भूटिया ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में ईस्ट बंगाल के साथ ही की थी। वह क्लब के साथ हर एक खिताब जीतने में सफल रहे। भूटिया ने आईएएनएस से एक इटरव्यू में कहा, "मैं क्लब के साथ 10 साल खेला और मेरी क्लब के साथ कुछ यादें हैं। यह भारत के महान क्लबों में से एक है जिसका एक शानदार इतिहास है। मेरे लिए, यह सिर्फ शानदार यादों की बात है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटता, चाहे भारत पर ही क्यों न हो :अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अक्सर भारत के खिलाफ बोलने के लिए जाने जाते हैं और इसी कारण वह भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर से सोशल मीडिया भी भिड़ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने कश्मीर को लेकर अपने विचार रखे थे जिसके कारण युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने कहा था कि वह अफरीदी से किसी तरह का संपर्क नहीं रखेंगे। क्रिकेट पाकिस्तान ने अफरीदी के हवाले से लिखा, "हर किसी को सच बोलना चाहिए, चाहे कुछ भी हो। मैं मानता हूं कि मानवता हर चीज से ऊपर है, इसलिए मैं अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटता चाहे इसमें भारत ही क्यों न शामिल हो।" अफरीदी ने साथ ही अपने देश की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की और वह जल्द ही अकेले की दम पर मैच जिताना शुरू कर देंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

फिडेल एडवर्डस हैम्पशायर के लिए नहीं खेलेंगे 2020 सीजन

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्डस इंग्लिश काउंटी हैम्पशायर के लिए 2020 सीजन में नहीं खेलेंगे। वह हालांकि 2021 सीजन में टेस्टीमोनियल मैच के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे। एड्वर्डस ने 2015 में कोलपैक खिलाड़ी के तौर पर क्लब का दामन थामा था और अपने पदार्पण सीजन में आठ मैचों में 45 प्रथम श्रेणी विकेट लिए थे। क्लब ने एक बताया, "कोविड-19 के कारण उपजी स्थिति के चलते एडवर्डस और उनके प्रबंधन के साथ मिलकर आम सहमित से यह फैसला लिया गया है। इस महामारी ने उन खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर परेशानी खड़ी कर दी है जो स्थायी तौर पर इंग्लैंड में नहीं रहते।" उन्होंने कहा, "इसी कारण कोलपैक खिलाड़ी को लेकर स्थिति 2021 से बदल जाएगी, और हो सकता है कि वह हैम्पशायर के साथ अपना अंतिम मैच खेल चुके हों।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next