शास्त्री और विराट कोहली को रोहित शर्मा का जवाब, कहा- मैं सिर्फ टीम के लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए खेलता हूं

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने भी अपना पक्ष रखा है। रोहित ने कोहली द्वारा मतभेदों की खबरो का खंडन करने के एक दिन बाद ट्वीट किया और कहा कि मैं सिर्फ अपनी टीम के लिये नहीं खेलता. मैं अपने देश के लिए खेलता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था। वहीं टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है। अब टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अब एक फोटो पोस्ट किया है और लिखा है, “मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं अपने देश के लिए खेलता हूं।”

दौरे पर रवाना होने से पहले शास्त्री ने कहा था, “टीम जिस तरह से खेलती है, उसमें कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है। जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं वो टीम के हित में खेलते हैं। अगर विवाद होता तो प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होती।”

कोहली ने कहा था, “मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद खराब है। इस तरह की बातें पढ़ना निराशाजनक है। हमें झूठ परोसा जा रहा है। हम अच्छी चीजों को नजरअंदाज कर रहे हैं। हम अपने दिमाग में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि उन्हें सच माना जाए।”

कोहली ने कहा था, “अगर मुझे कोई पसंद नहीं आता तो यह मेरे चेहरे और मेरे व्यवहार से पता चल जाता है। अगर टीम में चीजें अच्छी नहीं होती तो हम अच्छा नहीं खेल पाते।”

बता दें कि पिछले कई दिनों से रोहित शर्मा और कप्तान कोहली के बीच अनबन की खबर आ रही है। हाल ही में टीम इंडिया के बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया था। इससे पहले रोहित शर्मा ने विराट कोहली को अनफॉलो किया था। हालांकि विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सचदेव को फॉलो कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रोहित का कोहली के खिलाफ ये कदम हैरान करने वाला, वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार के बाद बढ़ी दरार?

तीन तलाक बिल को राष्ट्रपति से मिली मंजूरी, 19 सितंबर 2018 से लागू माना जाएगा कानून, जानें बिल की अहम बातें

(आईएएनएस के इनपुट)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Aug 2019, 9:29 AM