T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर! लग सकता है बड़ा झटका

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मलिक और रिजवान दोनों फ्लू के कारण सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर अभ्यास के लिए नहीं आए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेलने से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लग सकता है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक फ्लू की चपेट में हैं। वे यहां गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। पाकिस्तान के जियो न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मलिक और रिजवान दोनों फ्लू के कारण सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर अभ्यास के लिए नहीं आए थे। उन दोनों ने कोविड-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, हालांकि, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

गुरुवार सुबह मेडिकल जांच के बाद उनकी भागीदारी पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। रिजवान और मलिक दोनों ही पाकिस्तान की बल्लेबाजी इकाई का अहम हिस्सा हैं। खासतौर पर आक्रामक सलामी बल्लेबाज रिजवान अपनी लाइफ में फॉर्म में हैं और उन्होंने मौजूदा विश्व कप में पांच मैचों में 214 रन बनाए हैं।


दूसरी ओर, मलिक ने इस टूर्नामेंट के दौरान अलग-अलग चरणों में अपनी क्लास दिखाई है और मध्यक्रम में महत्वपूर्ण रन बनाए हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ सिर्फ 18 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली, इस विश्व कप में केएल राहुल के साथ संयुक्त रूप से सबसे तेज।

पाकिस्तान को उम्मीद होगी कि उसके दोनों प्रमुख बल्लेबाज मार्की मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे और अगर वे अनुपलब्ध हो जाते हैं, तो सरफराज अहमद और हैदर अली मलिक और रिजवान की जगह प्लेइंग इलेवन में ले सकते हैं। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक नाबाद एकमात्र टीम है, जिसने सभी पांच गेम जीते हैं।

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup के दूसरे सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया की टीम, जानें कैसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन?

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Nov 2021, 9:37 AM