बांग्लादेश के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर, इस तूफानी गेंदबाज को मिली जगह

मोहम्मद शमी हाथ की चोट के कारण सीरीज से बाहर हुए हैं। बीसीसीआई ने बताया कि उमरान मलिक को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। जानकारी के मुताबिक टीम के मुख्य गेंदबाजों में शुमार मोहम्मद शमी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शमी हाथ की चोट के कारण सीरीज से बाहर हुए हैं। बीसीसीआई ने बताया कि उमरान मलिक को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है।

बीसीसीआई के मुताबिक तेज गेंदबाज शमी को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारी के दौरान ट्रेनिंग सेशन में कंधे में चोट लगी थी। वह फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।


शमी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह हालांकि आराम कर रहे थे और न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए थे। बांग्लादेश सीरीज से वह वापसी करने वाले थे लेकिन चोट के कारण ये संभव नहीं हो पाएगा। जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में शमी गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभालते लेकिन वह भी बाहर हो गए हैं जिससे टीम इंडिया की परेशानी बढ़ गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;