खेल

कॉफी विद करण विवाद: केएल राहुल और पांड्या की बढ़ी मुश्किलें, विराट कोहली ने कहा- टीम उनके विचारों से सहमत नहीं

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के चैट शो विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। 

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। टीवी शो में महिला पर विवादित टिप्पणी करने पर एक ओर सीओए के प्रमुख विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो मैच के लिए प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है तो दूसरी ओर कप्तान विराट कोहली ने दोनों खिलाड़ियों का समर्थन नहीं किया है।

शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने कहा, “भारतीय टीम के नाते वे लोग जिम्मेदार क्रिकेटर हैं। पंड्या और राहुल के बयानों से उनका और उनके टीम का कोई लेना-देना नहीं है। वे उन्हीं के विचार थे। हम इस मुद्दे पर फैसले का इंतजार कर रहे हैं।” बता दें कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच शनिवार को खेलना है। इसी वजह से मैच के एक दिन पहले तक प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं की जा सकी।

उन्होंने आगे कहा, “अभी हम लोग विश्व कप की तैयारी पर सबसे अधिक ध्यान दे रहे हैं। हम यह जानते हैं कि एक टीम के रूप में हमें किस तरह से आगे बढ़ना है।”

बता दें कि पूरा विवाद तब शुरू हुआ था जब करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पांड्या अपनी टीम के साथी केएल राहुल के साथ नजर आए थे। जहां पर हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर कई विवादित बयान दिए थे। शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने कहा था, “मुझे देखना और ऑब्सर्व करना पसंद है कि वे (महिलाएं) कैसे चलती हैं।” इस शो में पंड्या ने यह बात भी कबूली थी कि वह कई महिलाओं के साथ रिलेशन में रहे हैं और वह अपने अभिभावकों के साथ भी बहुत ओपन हैं। उन्होंने बताया था कि जब पहली बार उन्होंने वर्जिनिटी तोड़ी थी तो उन्होंने अपने अभिभावकों को बताया था, “आज मैं कर के आया।”

हालांकि इससे पहले हार्दिक पंड्या ने अपनी गलती का एहसास करते हुए ट्वीटर पर माफीनामा जारी किया था। उन्होंने कहा, “वे शो के मिजाज में ढलकर थोड़ा बहक गए थे। उनका किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था।”

इसे भी पढ़ें: कॉफी विद करण’ विवाद: महिलाओं पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे पांड्या और केएल राहुल, बीसीसीआई ने भेजा नोटिस

लोकप्रिय