वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल से हार के बाद भारतीय फैंस का टूटा दिल, किसी ने खाया जहर तो किसी की हार्ट अटैक से मौत

क्रिकेट वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की हार से यूं तो पूरा देश दुखी है, लेकिन ओडिशा में एक युवक इस कदर दुखी हुआ कि उसने अपनी जान देने का ही मन बना लिया और जहर खा लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार से करोड़ों फैंस का दिल टूट चुका है। कई ऐसे फैंस है कि इस हार को सहन नहीं कर पा रहे हैं और किसी को हार्ट अटैक आ गया है तो किसी ने जहर खा लिया है। ओडिशा के कालाहांडी में धरमगढ़ के एक युवक ने भारत की हार के बाद जहर खा लिया। मुख्या जिला स्वास्थ्य अधिकारी बनलता देवी ने बताया कि युवक के पेट में जहर मिला है। फिलहाल उसकी हालत ठीक है और वह खतरे से बाहर है।

वहीं मैच के दौरान एमएस धोनी के रन आउट होने के बाद बिहार के अशोक पासवान को ऐसा सदमा लगा कि उन्हें हार्ट अटैक आ गया और इलाज के दौरान उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक, बिहार के किशनगंज शहर के डुमरिया मोहल्ले मामला है। जहां सदर हॉस्पिटल कर्मी अशोक ड्यूटी के बाद घर आकर मैच देख रहा था। धोनी के रन आउट होते ही उसे हार्टअटैक आया और बेहोश होकर गिर गया। परिवारवाले उसे हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


दूसरी ओर मैच के दौरान पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भी एक साइकिल दुकानदार श्रीकांत मैती की मौत हो गई है। शख्स 35 साल का था। दुकानदार श्रीकांत भी धोनी के आउट होने का सदमा सह नहीं पाए। गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा की अच्छी पारी के बावजूद भारत को शीर्ष क्रम की नाकामी के कारण विश्व कप सेमीफाइनल में बुधवार को मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: धोनी के आउट होते ही मैच देख रहे फैन को लगा सदमा, रुक गई दिल की धड़कनें

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Jul 2019, 5:49 PM