सिनेमा

सिनेजीवन: टाइगर 3 की रिलीज से एक दिन पहले सलमान-कैटरीना ने फैंस को दिया खास मैसेज और इस मशहूर के- पॉप सिंगर का निधन

टाइगर 3 की रिलीज से एक दिन पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ ने फैंस को एक खास मैसेज दिया और के-पॉप सिंगर और सॉन्ग राइटर, किम नहि का महज 24 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

टाइगर 3 की रिलीज से एक दिन पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ ने दिया फैंस को एक खास मैसेज!

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले तीनों सितारों ने दर्शकों से एक खास आग्रह किया है। सलमान ने लिखा, "हमने टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम उम्मीद करते हैं कि आप स्पॉयलर को सुरक्षित रखेंगे और इसे शेयर नहीं करेंगे। स्पॉइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकती है। हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है। हमें उम्मीद है कि टाइगर3 हमारी ओर से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार है!!"

कैटरीना ने भी अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "टाइगर 3 की प्लॉट में ट्विस्ट और टर्न्स फिल्म के फिल्म देखने के अनुभव को बढ़ाता है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कोई भी स्पॉइलर शेयर न करें। हमारे मेहनत को बचाने की ताकत आपके हाथ में है ताकि यह लोगों को बेस्ट एंटरटेनमेंट अनुभव दे सकें। धन्यवाद और शुभ दिवाली!"

Published: undefined

महज 24 साल में इस मशहूर के- पॉप सिंगर का निधन

के-पॉप सिंगर और सॉन्ग राइटर, किम नहि का महज 24 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया है। शुक्रवार को खबर आई कि गायिका ने 8 नवंबर को अंतिम सांस ली। हालांकि, उनके परिवार ने उनकी मौत के कारण का खुलासा नहीं किया है। उनकी एजेंसी ने भी उनके आकस्मिक निधन का कारण नहीं बताया है। बताया जा रहा है कि नहि का अंतिम संस्कार शुक्रवार (10 नवंबर) को ग्योंगगी प्रांत के प्योंगटेक के सेंट्रल हॉल में किया गया। बहरहाल, जैसे ही नहि (Nahee) के निधन की खबर आई, उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो गई।

खास बात यह है कि यह इंस्टाग्राम पोस्ट उनके बुधवार को निधन से कुछ घंटे पहले 7 नवंबर (मंगलवार) को शेयर किया गया था। इस पोस्ट को बिना किसी कैप्शन के शेयर किया था। उसमें नहि विंटर कोट में सेल्फी के लिए पोज दे रही थी। उन्होंने ट्रेन में सूर्यास्त की एक क्लिप भी साझा की। उनकी अन्य तस्वीरें उनके छोटे कुत्ते के साथ थीं।

Published: undefined

राघव के जन्मदिन पर परिणीति चोपड़ा ने शेयर की फोटो, कहा- 'आप भगवान का दिया बेस्ट गिफ्ट हो'

पति राघव चड्ढा के जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लेटेस्ट रोमांटिक तस्वीरों को साझा किया। शुभकामनाएं देते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें भगवान द्वारा दिया गया सबसे अच्छा गिफ्ट बताया। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "ईश्वर ने मुझे जो उपहार दिए हैं, उनमें आप बेस्ट हो। मेरे रागी!" उन्होंने कहा, ''आपका दिमाग और बुद्धि मुझे हैरान कर देते हैं। आपकी वैल्यू, ईमानदारी और भरोसा मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए इंस्पायर करते हैं। परिवार के लिए आपकी कमिटमेंट मुझे हर दिन धन्य महसूस कराती है। आपकी शांति ही मेरी दवा है।''

''आज ऑफिशियली मेरा फेवरेट दिन है क्योंकि मेरे लिए आज ही आपका जन्म हुआ था। हैप्पी बर्थडे हसबेंड! मुझे चुनने के लिए शुक्रिया।'' वर्कफ्रंट की बात करें, एक्ट्रेस को हाल ही में अक्षय कुमार-स्टारर 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था, जिसने अत्यधिक पॉजिटिव रिव्यूज हासिल की। वह अगली बार रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगी जो 1 दिसंबर, 2023 को आएगी।

Published: undefined

'बिग बॉस 17' : अंकिता ने मन्नारा को दिया 'डम्बो' का टैग, कहा- 'तुम भरोसे के लायक नहीं'

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा पर अपनी भड़ास निकाली और उन्हें "डंबो" का टैग दिया। अंकिता ने कहा कि मन्नारा को पूरे समय अटेंशन की जरूरत है।  हाल ही में मन्नारा ने अंकिता के साथ बातचीत में खानजादी को फेक और कैरेक्टरलेस कहा था। इस बात को लेकर गार्डन एरिया में लड़ाई शुरू हुई। अंकिता ने ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और अनुराग डोभाल को चेतावनी देते हुए कहा कि वे उन्हें सीरियस न लें। मन्नारा अक्सर लड़कियों को बदनाम करती हैं। 

अंकिता का कहना है कि मन्नारा भरोसेमंद नहीं है और वह खानजादी से अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में उसी तरह गपशप कर सकती है जैसे वह ईशा, अनुराग और समर्थ के साथ उसके बारे में बात कर रही है। अंकिता ने कहा कि मन्नारा का रिलेशनशिप केवल नॉमिनेशन के लिए हैं और अगर उन्हें फायदा नहीं मिलता तो लोगों के साथ उनके इक्वेशन बदल जाएंगे। इस पर रिंकू धवन और जिग्ना वोरा को अंकिता का सपोर्ट करते हुए देखा गया। मन्नारा ने पलटवार करते हुए जवाब दिया और नमस्ते कहकर उनका मजाक भी उड़ाया। बाद में मन्नारा को अपने इकलौते दोस्त अनुराग के सामने रोते हुए देखा गया और उन्होंने घर वापस जाने की बात कही।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined