सिनेमा

सिनेजीवन: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के वर्कर्स की मदद करेंगे आमिर खान और तारा-सिद्धार्थ का नया गाना रिलीज

आमिर खान ने ऐलान किया है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा के उन कर्मचारियों की मदद करेंगे जो दिहाड़ी पर काम करते हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक बार फिर साथ आ गए हैं। दोनों का नया गाना रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आमिर खान ने पीएम केअर्स फंड में दी डोनेशन

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा भारत एकजुट होता दिखाई दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केअर्स फंड में अभी तक तमाम लोग डोनेशन दे चुके हैं और इसी क्रम में अब आमिर खान ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने भी पीएम केअर्स फंड में डोनेशन दी है। हालांकि धनराशि का खुलासा उन्होंने नहीं किया है। आमिर ने महाराष्ट्र सरकार की महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में भी पैसा दिया है। इसके अलावा आमिर खान ने ऐलान किया है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा के उन कर्मचारियों की मदद करेंगे जो दिहाड़ी पर काम करते हैं। टीम के डेली वेज वर्कर्स की मदद का आमिर का ये ऐलान जाहिर पर उन सभी के लिए थोड़ी राहत की खबर है।

Published: undefined

कोरोना: वरुण धवन ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपना योगदान किया। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन ने कहा, "लॉकडाउन के हर गुजरते दिन के साथ मेरा दिल उन गरीब लोगों के लिए फटा जाता है जिनके पास ऐसे मुश्किल समय में कोई घर नहीं है। तो इस हफ्ते मैंने तय किया है कि मैं उन लोगों के खाने का इंतजाम करूंगा जिनके पास रहने को घर नहीं है और जिनके पास काम नहीं है।" वरुण धवन ने कहा, "मैं उनकी भी बहुत तारीफ करता हूं जो फ्रंटलाइन पर खड़े हैं और हर पल अपनी जिंदगी को जोखिम में डाल रहे हैं। मैंने तय किया है कि मैं डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को खाना उपलब्ध करवाऊंगा।" वरुण ने कहा कि देखा जाए तो ये बहुत छोटा सा कदम है लेकिन ऐसे मुश्किल हालात में हर छोटा कदम मायने रखता है। मैं अपनी तरफ से हर संभव कोशिश जारी रखूंगा जो मदद के लिए मैं कर सकता हूं।

Published: undefined

मसकली 2.0: तारा-सिद्धार्थ का नया गाना रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक बार फिर साथ आ गए हैं. दोनों का नया गाना रिलीज हो गया है। गाने का टाइटल है मसकली 2.0. इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया रोमांस करते नजर आ रहे हैं।. ये सॉन्ग फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है। इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है. गाने की खास बात ये है कि पूरा सॉन्ग एक ही कमरे में शूट हुआ है. दोनों स्टार एक ही कमरे में डांस-रोमांस करते दिखे. सॉन्ग में तारा और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री भी देखने को मिली। सोशल मीडिया पर भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

Published: undefined

कोविड-19 ने ली जॉन प्राइन की जान

अमेरिका के मशहूर लोकगायक जॉन प्राइन ने कोरोनावायरस महामारी के चलते अपनी जान गंवा दी। वह 73 साल के थे। उन्हें इसी साल ग्रैमी लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। प्राइन का निधन मंगलवार को हुआ। उनके परिवार की तरफ से उनके प्रकाशक ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने सीएनएन डॉट कॉम को बताया, "हां, हम प्राइन के परिवार की ओर से इस खबर की पुष्टि कर रहे हैं कि जॉन का निधन आज वेंडरबिल्ट में कोविड-19 के चलते हो रही असुविधाओं की वजह से हुआ।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined