सिनेमा

अभिनेत्री राखी सावंत ने पति आदिल के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई शिकायत, कहा- मेरे पैसे और गहने ले लिए

राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि अदिल ने उनके पैसे और गहने ले लिए हैं। पुलिस ने आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 406- 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि आदिल दुर्रानी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि अदिल ने उनके पैसे और गहने ले लिए हैं। पुलिस ने आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 406- 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि आदिल दुर्रानी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Published: 07 Feb 2023, 1:51 PM IST

अभी कुछ दिन पहले ही आदिल और राखी सावंत की शादी की खबरें आई थीं। राखी सावंत ने बताया था कि उन्होंने आदिल दुर्रानी से निकाह कर लिया है। शादी की खबरें आने के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आने लगी थी।

Published: 07 Feb 2023, 1:51 PM IST

शिकायत दर्ज कराने से पहले राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था। राखी सावंत इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि मैंने बहुत मौके दिए, लेकिन अब फाइनली आदिल मुझे छोड़कर जा चुके हैं उस लड़की के पास। मैं ये देखना चाहती हूं कि तनू जो बीवी का नहीं हुआ वो तेरा भी नहीं होगा।

Published: 07 Feb 2023, 1:51 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 Feb 2023, 1:51 PM IST