सिनेमा

सिनेजीवन: फिल्म 'चेहरे' का दूसरा ट्रेलर हुआ जारी और ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' की नई रिलीज डेट का ऐलान

महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की धमाकेदार फिल्म चेहरे से दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है और अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

'चेहरे' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दमदार लग रहे हैं अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी

महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की धमाकेदार फिल्म चेहरे को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है और इस समय इस फिल्म से दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन काफी शानदार लग रहे हैँ। इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की भी झलक दिखाई दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। तरण लिखते हैं.. 'अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की चेहरे का दूसरा ट्रेलर रिलीज, टीम टेचरे ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के नए डायलॉग्स इस ट्रेलर भी शामिल किए हैं। इस फिल्म को रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है जबकि इसके प्रोड्यूसर आनंद पंडित और सरस्वती एंटरटेनमेंट है। फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी।' गौरतलब है कि इस वक्त देश के ज्यादातर सिनेमाघर खुल चुके हैं और ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Published: undefined

ऋतिक रोशन और दीपिका की फाइटर की नई रिलीज डेट का ऐलान

अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ये फिल्म होगी वॉर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फाइटर। अब फाइटर फिल्म से बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। दरअसल ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ऋतिक रोशन की एक्शन पैक्ड फिल्म फाइटर साल 2023 के रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी। 26 जनवरी 2023 फाइटर फिल्म की रिलीज डेट है। बता दें इससे पहले ये फिल्म साल 2022 गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदल दी है। ऋतिक रोशन के बर्थडे पर फाइटर फिल्म का ऐलान हुआ। पठान फिल्म बनाने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फाइटर के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को पहली बार पर्दे पर साथ लेकर आने वाले हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर 30 सितंबर 2022 को रिलीज होनी थी। लेकिन बाद में खबरें आईं कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा भी इसी मौके पर रिलीज हो रही हैं। इन खबरों के बाद कहा जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन का खुद से ही मुकाबला होने जा रहा है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना में अनाथ हुए बच्चों का सहारा बनेंगी सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में उन्होंने कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य उन बच्चों को सहायता प्रदान करना है जो कोविड -19 की विनाशकारी लहरों के कारण अनाथ हो गए हैं। पिछले दो वर्षों में, कई कम उम्र के बच्चों ने अपने प्रियजनों को कोविड -19 में खो दिया है जो अब अनाथ और दुखी हैं। उनके जीवन को थोड़ा बेहतर और आशावान बनाने के लिए, सारा ने कैलाश सत्यार्थी के सदस्यों के साथ हाथ मिलाया है जो इस मकसद से काम कर रहे हैं। सारा ने अपने सोशल मीडिया पर साझेदारी की घोषणा करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया।

Published: undefined

हाईब्रेड ओटीटी प्लेटफॉर्म TALKIEZ हुआ लान्च

कोरोना काल में लोगों से दूर हो चुका सिनेमा अब धीरे—धीरे ही सही, दर्शकों के करीब आता दिख रहा है। इसकी वजह थियेटरों का खुलना है। हालांकि, कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफार्म पर कई फिल्में रिलीज हुईं और लोगों का भरपूर प्यार पाने में कामयाब भी रहीं। डिजिटल प्लेटफार्म पर फिल्मों एवं दर्शकों की बढ़ती संख्या से उत्साहित होकर पिछले 15 वर्षों से फिल्म वितरण की दुनिया की अग्रणी कंपनी बिग कर्टेन इन्फो मिडिया प्राइवेट लिमिटेड भी हाईब्रेड ओटीटी प्लेटफॉर्म #TALKIEZ लेकर आ रही है। इसके लान्च में 'टाकीज' से जुड़े कई कलाकार एवं डायरेक्टर शामिल हुए और मीडिया के सवालों के जवाब दिए। लान्च कार्यक्रम में एक्टर आर्यन विकल एवं करण मान, 'मकबूल' एवं 'मिर्जापुर' फेम अभिनेत्री शाजी चौधरी, अभिनेत्री सुप्रीति बत्रा, निर्देशकों— अनिल शर्मा एवं हनी रावत मौजूद थे। इस प्लेटफार्म के जरिये कंपनी न केवल मनोरंजन की परिभाषा को फिर से परिभाषित करने की कोशिश करेगी, बल्कि राजस्व और उचित व्यवसाय प्रथाओं के मामले में बेंचमार्क सेट करेगी, क्योंकि हाईब्रेड ओटीटी प्लेटफॉर्म #TALKIEZ पर दर्शकों को बिना किसी रुकावट के उच्च गुणवत्ता वाली वेब-सीरीज़, फिल्में, रियलिटी शो, इवेंट और कई अन्य चीजें देखने को मिलेंगी। कह सकते हैं कि जब आपका अपना सिनेमा आपके हाथ में आ रहा है तो फिर आपको भी मनोरंजन के लिए घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं है। अपने सोफे की पिछली सीट लें, अपने परिवार को साथ लाएं और हाईब्रेड ओटीटी प्लेटफॉर्म #TALKIEZ पर अपनी पसंदीदा शैली और अपनी क्षेत्रीय भाषाओं में भी रोमांच का अनुभव करें।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

'जी कॉमेडी शो' में 'राजा बाबू' के अभिनय की फिर से झलक दिखाएंगे गोविंदा-शक्ति कपूर

अभिनेता गोविंदा और शक्ति कपूर साल 1994 की फिल्म 'राजा बाबू' और 'नंदू' के किरदारों को स्वतंत्रता दिवस के विशेष एपिसोड में जीवंत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों 27 साल बाद 'जी कॉमेडी शो' के विशेष एपिसोड के लिए प्रतिष्ठित पात्रों को दोहराते हुए दिखाई देंगे। जहां शक्ति द्वारा अभिनीत 'नंदू' बॉक्सर शॉर्ट्स और बनियान में दिखाई देता है, वहीं गोविंदा को 'राजा बाबू' के रूप में कुर्ता पायजामा में देखा जा सकता है। शो को जज करने वाली फराह खान ने कहा, "यह एक महाकाव्य अभिनय था, हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं और उन्हें इस तरह का अभिनय करते देखना सभी के लिए अच्छा है। इसने हम सभी को जोर से हंसाया।" यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined