सिनेमा

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, बिहार से जुड़े तार!

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने मुंबई पुलिस को अज्ञात शख्स से धमकी मिलने के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि कोई अज्ञात शख्स पिछले एक महीने उन्हें कॉल कर रहा है और जान से मारने की भी धमकी दे रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड के जाने माने गायक उदित नारायण की जिंदगी खतरे में है। ऐसा उन्होंने पुलिस शिकायत में बताया है। उदित नारायण ने कहा है कि पिछले एक महीने से अज्ञात शख्स उन्हें कॉल करके जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि इस धमकी से परेशान होकर 2 हफ्ते पहले अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Published: undefined

उन्होंने आगे बताया कि धमकी देने वाले अज्ञात शख्स ने उनसे कोई पैसे की डिमांड नहीं की है। पुलिस को ये नंबर बिहार का लोकेट हुआ है और एक टीम को उस शख्स को पकड़ने के लिए वहां भेजा गया है। शिकायत दर्ज होने के बाद से ही पुलिस धमकी देने वाले शख्स की खोज में लगी है। नंबर की लोकेशन बिहार बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक उदित को चोरी के मोबाइल से कॉल कर धमकियां दी जा रही हैं।

Published: undefined

इस मामले पर अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि वो उदित नारायण का बयान दर्ज कर चुके हैं। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (एसओपी) के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरूरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की एईसी को सौंप दिया गया है।

पुलिस इंस्पेक्टर के मुताबिक, “उदित नारायण ने बताया कि कोई व्यक्ति उन्हें कॉल करके धमकियां और गालियां दे रहा है। उदित नारायण के घर के आसपास पहरा बढ़ा दिया गया है। पुलिस के लोग आम कपड़ों में उदित के घर के आसपास से गुजरने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं।”

Published: undefined

बता दें कि उदित नारायण को साल 2009 में भारत सरकार द्वारा ‘पद्मश्री अवॉर्ड’ से नवाजा गया था। अपनी जादू भरी आवाज की वजह से उन्हें तीन बार बेस्ट सिंगर का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। जिसमें साल 2002 में फिल्म “लगान” के गाने मितवा.. दूसरी बार फिल्म “जिंदगी खूबसूरत है” के गाने छोटे-छोटे सपने और तीसरी बार फिल्म “स्वदेश” के गाने यह तारा वह तारा.. के लिए उन्हें यह खिताब दिया गया। इसके साथ ही उन्हें पांच बार सर्वश्रेष्ठ पार्श्वगायक का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined