सिनेमा

सिनेजीवन: फिल्म के लिए यूपी की बोली सीख रहीं सनी लियोनी, और ‘मुंबई सागा’ में जॉन अब्राहम संग दिखेंगे इमरान हाशमी 

अपनी अगली फिल्म ‘कोकाकोला’ के लिए सनी लियोनी इन दिनों उत्तर प्रदेश की स्थानीय भाषा सीख रही हैं। संजय गुप्ता की फिल्म ‘मुंबई सागा’ में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी एक साथ नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकाकोला' में देसी टच देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों उत्तर प्रदेश की स्थानीय भाषा सीख रही हैं। उत्तर प्रदेश की पठकथा पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने के अंत तक शुरू की जाएगी।

एक न्यूज एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में सनी ने कहा, "जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं। चाहे वह किसी नई भाषा को सीखने की बात ही क्यों न हो।"

Published: 14 Jun 2019, 4:54 PM IST

फोटो: सोशल मीडिया

उन्होंने आगे कहा, "इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है। मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं।"

Published: 14 Jun 2019, 4:54 PM IST

फोटो: सोशल मीडिया

बॉलीवुड हंक जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। अगली साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘मुंबई सागा’ के लिए दोनों अभिनेता एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले जॉन अब्राहम ‘शूट आउट एट वडाला’ में मन्या सुर्वे और इमरान हाशमी ‘वन्स अपोन टाइम इन मुंबई’ में शोएब खान नाम के डॉन का किरदार निभा चुके हैं।

Published: 14 Jun 2019, 4:54 PM IST

फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म का निर्देशन ‘शूट आउट एट वडाला’ और ‘जिंदा’ जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके संजय गुप्ता कर रहे हैं। भूषण कुमार और संजय गुप्ता फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में इमरान और जॉन के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू होगी।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जॉन इन दिनों अपनी फिल्म ‘बटला हाउस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ नामक एक फिल्म आने वाली है, जिसमें वे अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी चुकी है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: 14 Jun 2019, 4:54 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Jun 2019, 4:54 PM IST