सिनेमा

सिनेजीवन: जिम में टाइगर ने दिखाया अपना ‘बाहुबली’ अवतार और जॉन की ‘बाटला हाउस’ पर भारी पड़ी अक्षय की ‘मिशन मंगल’

बॉलीवुड फिटनेस फ्रीक टाइगर श्रॉफ ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वे 200 किलो वजन उठाते दिख रहे हैं और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस पर अक्षय की मिशन मंगल भारी पड़ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने रविवार को एक वीडियो साझा किया जिसमें वे 200 किलोग्राम वजन उठाते नजर आ रहे हैं। टाइगर ने इस अंदाज से अपने दोस्तों और प्रशंसकों को चौंका दिया है।

टाइगर फिटनेस के प्रति अपने प्यार के लिए मशहूर हैं। टाइगर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो में उन्हें जिम में 200 किलोग्राम वजन उठाते देखा जा सकता है।

Published: undefined

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपने आप को इस हद तक पुश किए काफी वक्त हो गया है। 200 किलोग्राम। हाई स्कूल के दिनों में बहुत हल्का महसूस किया करता था। ओनली ह्यूमन।" टाइगर के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Published: undefined

‘बाटला हाउस’ पर भारी पड़ी अक्षय की ‘मिशन मंगल’

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' को रिलीज हुए अभी बस तीन ही दिन हुए हैं और कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म जॉन की फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है। 'मिशन मंगल' ने अब तक कुल मिलाकर 70.02 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 'बाटला हाउस' की कुल कमाई 35.29 करोड़ रुपये है।

Published: undefined

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने रविवार को ट्वीट करते हुए 'मिशन मंगल' के बारे में लिखा, "गुरुवार को 29.16 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 23.58 करोड़ रुपये यानि कि कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 70.02 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।"

आदर्श ने 'बाटला हाउस' की कमाई का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, "आज रविवार को इसके बिजनेस में तेजी आनी चाहिए। गुरुवार को 15.55 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 8.84 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.90 करोड़ रुपये, भारत में कुल बिजनेस 35.29 करोड़ रुपये।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined