सिनेमा

सिनेजीवन: लाल रंग के परिधान में अमृता का जलवा और ‘अतरंगी रे’ में दिखेगी अक्षय, धनुष और सारा की तिकड़ी

अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह लाल रंग के परिधान में कहर ढाती नजर आ रही हैं और अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान फिल्मकार आनंद एल. राय की आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में साथ नजर आएंगे।

फोेटो: सोशल मीडिया
फोेटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह लाल रंग के परिधान में कहर ढाती नजर आ रही हैं। लाल रंग के सेक्विन ड्रेस के साथ अभिनेत्री ने हल्के मेकअप का प्रयोग किया है, जिससे उनके प्रशंसक तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Published: undefined

अमृता फिलहाल 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन की लॉन्च की तैयारी में लगी हैं, जिसकी शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। अभिनेत्री ने कई मराठी फिल्मों में अभिनय किया है। 'कत्यर कलजट घुसली' और 'नटरंग' में उनके अभिनय की काफी सराहना की गई थी।

Published: undefined

फोेटो: सोशल मीडिया

अतरंगी रे' में अक्षय, धनुष के साथ नजर आएंगी सारा

अभिनेता अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान पर्दे पर फिल्मकार आनंद एल. राय की आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' में साथ नजर आएंगे। सारा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अक्षय और धनुष के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें से एक तस्वीर में दोनों अभिनेता अभिनेत्री के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में अक्षय और सारा धनुष के गाल खींचते दिखाई दे रहे हैं।

Published: undefined

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "मुझे अपने भाग्य पर भरोसा नहीं हो रहा है..मेरी अगली फिल्म 'अतरंगी रे'.. आनंद एल. राय सर के साथ काम करने को लेकर धन्य महसूस कर रही हूं। और अक्षय कुमार सर और प्रतिभाशाली विनम्र धनुष को अपने साथ पाकर शुक्रगुजार हूं। शुरुआत करने का इंतजार नहीं हो रहा है, और एक बार फिर से वैलेंटाइन डे यानी फरवरी 2021 पर आने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

Published: undefined

'अतरंगी रे' अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी उजागर नहीं की गई है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined