सिनेमा

सिनेजीवन: ‘थलाइवी’ के लिए जयललिता के लुक में छाईं कंगना और दिल्ली में शूटिंग के लिए इमरान को चाहिए मास्क

दिवंगत राजनेता का किरदार जीवंत दिखाने के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई है। फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर साफ़ लगता है कि कंगना की मेहनत रंग लाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म ‘थलाइवी’ के टीजर और पोस्टर के साथ कंगना रनौत का पहला लुक जरी किया गया है। कंगना इस फिल्म में जयललिता का किरदार निभा रही हैं और इस लुक में वह काफी हद तक जयलालिता जैसी दिख रही हैं। टीजर में कंगना को पहचान पाना बेहद ही मुश्किल है।

Published: undefined

कंगना ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है। दिवंगत राजनेता का किरदार जीवंत दिखाने के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई है। इसके साथ जयललिता के लुक के लिए कंगना ने घंटों तक प्रोस्थेटिक मेकअप का भी सहारा लिया। फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर साफ़ लगता है कि कंगना की मेहनत रंग लाई है।

Published: undefined

बता दें कि इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। दक्षिण भारतीय निर्देशक विजय के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी एमजीआर का रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा फिल्मी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ ऐक्टर प्रकाश राज सीएम करुणानिधि के किरदार में नज़र आ सकते हैं। 'थलाइवी' अगले साल 6 जून को रिलीज होगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेता इमरान हाशमी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं और ऐसा लगता है कि दिल्ली-एनसीआर की प्रदूषित वायु में शूटिंग करने के लिए उन्हें 'गैस मास्क' की जरूरत है। इमरान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की जिसमें वह हवाई जहाज में सफर करते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, " 'चेहरे' के आखिरी शेड्यूल लिए दिल्ली, पोलैंड के लिए फ्लाइट। एक के लिए मुझे गैस मास्क की जरूरत है और दूसरे के लिए मुझे नार्थ फेस के एक मोटे जैकेट की जरूरत है।"

Published: undefined

इमरान सबसे पहले दिल्ली आएंगे जिसके बाद वह शूटिंग के लिए पोलैंड रवाना होंगे।

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं।

'चेहरे' के अलावा, इमरान की एक और फिल्म है जो रिलीज होने का इंतजार कर रही है, 'द बॉडी' नामक यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined