सिनेमा

सिनेजीवन: ट्रांसजेंडर का रोल निभाना चाहते हैं रजनीकांत और आमिर खान की बेटी का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

45 सालों तक भारतीय फिल्मों में एक शानदार लंबी पारी खेलने के बाद अब रजनीकांत ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने की इच्छा जताई है और आमिरखान की बेटी इरा खान ने अपनी बोल्ड तसवीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि वह फिल्मों में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाना पसंद करेंगे। फिल्मों में एक लंबी शानदार पारी खेलने के बाद क्या अब भी कोई ऐसी शैली या किरदार है जिस वह पर वह काम करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में रजनीकांत ने कहा, "मैंने लगभग हर शैली में काम किया है। मैंने 160 फिल्में की हैं और फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 45 साल हो गए हैं। मैं एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना चाहता हूं।"

Published: undefined

रजनीकांत ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'दरबार' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपनी ये इच्छा जाहिर की। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने को लेकर किसी फिल्म निर्माता ने उनसे संपर्क किया है? इस पर सुपरस्टार ने कहा, "नहीं, अभी तक तो नहीं। मैंने इस बारे में हाल ही में सोचा है और अपनी इच्छा जाहिर की है।"

Published: undefined

इस दिग्गज अभिनेता ने मराठी फिल्मों में काम करने की भी अपनी इच्छा व्यक्त की, क्योंकि उनकी जड़ें महाराष्ट्र से ही जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 45 सालों से अभिनय के प्रति जुनून ने ही इस क्षेत्र में बने रहने के लिए उन्हें प्रेरित करता रहा है।

Published: undefined

रजनीकांत ने कहा, "मैं अपने घर में मराठी में बात करता हूं। एक बार मुझे मराठी फिल्म में काम करने का मौका मिला था, लेकिन बात नहीं बनी। मैं किसी मराठी फिल्म में काम करना चाहूंगा। देखते हैं यह कब होता है। हमने 90 दिन मुंबई में रहकर इस फिल्म ('दरबार') की शूटिंग की। मैं वाकई में मुंबई के लोगों से बहुत प्यार करता हूं।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

बता दें कि 'दरबार' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे फिल्म 'गजनी' के निर्देशक एआर मुरुगादॉस ने निर्देशित किया है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, प्रतीक बब्बर, जतिन सरना, दलीप ताहिल और सुनील शेट्टी भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। यह फिल्म 10 जनवरी को दुनियाभर में तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही है।

Published: undefined

आमिर खान की बेटी का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी एक तस्वीर फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई है। इरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें साझा कीं, जिनमें उन्हें पर्पल कलर के बैकलेस हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है।

Published: undefined

इनमें से एक तस्वीर में इरा कैमरे की ओर पीठ कर पहाड़ों की ओर देखती नजर आ रही हैं। इसी फोटोशूट की एक दूसरी तस्वीर में इरा लकड़ी के बेंच पर लेटी पोज देते दिख रही हैं।

Published: undefined

तस्वीरों की इस श्रंखला को पोस्ट करते हुए इरा ने इनके कैप्शन में लिखा है, "क्या दृश्य है। रुजबेह द्वारा की गई फोटोग्राफी।"

Published: undefined

इरा ने हाल ही में अपने थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया।

Published: undefined

'यूरिपिडिस मेडिया' की कहानी मेडिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पति जेसन, ग्रीक की राजकुमारी कोरिंथ के लिए उन्हें छोड़कर चले जाते हैं। बदला लेने के लिए वह जेसन की नई बीवी और अपने बच्चे की हत्या कर देती है और तत्पश्चात एक नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए एथेंस की ओर रवाना होती हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined