सिनेमा

सिनेजीवन: फिटनेस प्रेमियों को सलमान ने दी स्टेरॉयड न लेने की सलाह और ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर का लुक हुआ जारी

मुंबई में रविवार को ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट’ के प्रीव्यू के दौरान मीडिया बात करते हुए सलमान खान ने फिटनेस प्रेमियों से स्टेरॉयड न लेने की सलाह दी और सुपरस्टार आमिर खान ने सोमवार को आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का अपना लुक जारी किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देशभर में लाखों फिटनेस प्रेमियों के प्रेरणास्रोत सुपरस्टार सलमान खान ने उनसे स्टेरोएड न लेने की अपील की है। उन्होंने बताया कि उसके इस्तेमाल से उनके लीवर और किडनी के साथ ही उनके शरीर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

Published: undefined

मुंबई में रविवार को बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट के प्रीव्यू के दौरान मीडिया से मुखातिब सलमान ने कहा, “आज कल स्टेरॉएड लेने का एक नया ट्रेंड चल पड़ा है, जो कि काफी गलत है। मेरा मानना है कि किसी को भी उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यहां तक कि कई लोग स्टेरॉएड का गलत इस्तेमाल करते हैं, जो कि उनके शरीर के लिए काफी हानिकारक होने के साथ ही उनके लीवर और किडनी को खराब कर सकता है।”

Published: undefined

सलमान ने कहा, “ऐसे कई लोग हैं, जिनकी मौत जिम में एक्सरसाईज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हो गई। ऐसे में ऐसी चीजें करना बिल्कुल सही नहीं है।”

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

‘लाल सिंह चड्डा’ में आमिर का लुक हुआ जारी

सुपरस्टार आमिर खान ने सोमवार को आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का अपना लुक जारी किया है। अभिनेता ने ट्विटर पर अपना परिचय देते हुए पोस्टर जारी किया। उन्होंने लिखा, "सत श्री अकाल जी, मैं लाल सिंह चड्ढा।"

अभिनेता गुलाबी और भूरे रंग की चारखाने वाली शर्ट के साथ भूरे रंग के पाजामे और पाउडर पिंक रंग की पगड़ी में काफी मासूम लग रहे हैं। उन्होंने लंबी दाढ़ी भी रखी हुई है।

Published: undefined

इस तस्वीर को करीब 2.7 हजार बार रीट्वीट किया गया है, जबकि इसे 30.1 हजार बार लाइक किया गया है। इस पोस्ट पर आमिर के प्रशंसक कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सकें।

एक ने लिखा, "300 करोड़ जल्द आने वाले हैं। शुभकामनाएं लाल सिंह चड्ढा।"

वहीं दूसरे ने 'लाल सिंह चड्ढा' को मास्टरपीस बताया।

Published: undefined

फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जबकि इसे लिखा है अतुल कुलकर्णी ने। फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined