सिनेमा

दीपिका-रणवीर बंधेंगे शादी के बंधन में, तारीख हुई पक्की, जानिए कहां होगी शादी!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा करते हुए कहा कि हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी पक्की

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी की तारीख पक्की हो गई है। दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की तारीख की घोषणा की है। रणवीर और दीपिका 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Published: 21 Oct 2018, 5:15 PM IST

दीपिका और रणवीर ने शादी की तारीख की घोषणा करते हुए ट्वीटकर लिखा, “हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।”

रणवीर और दीपिका ने आगे लिखा, “इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं।”

Published: 21 Oct 2018, 5:15 PM IST

खबरों के मुताबिक, रणवीर और दीपिका की शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 मेहमान शामिल होंगे।

दीपिका और रणवीर की जोड़ी आखिरी बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थी। इस फिल्म में दोनों के काम को दर्शकों ने खूब सराहा था। खबरों को मुताबिक, इन दिनों दीपिका के पास कोई फिल्म नहीं है। वहीं रणवीर 'सिम्बा', '83', 'गली बॉय' और 'शपथ' जैसी कई फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Published: 21 Oct 2018, 5:15 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Oct 2018, 5:15 PM IST