सिनेमा

सुशांत की बड़ी बहन नीतू के नाम पर फर्जीवाड़ा! दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया अलर्ट

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बड़ी बहन नीतू सिंह के नाम पर एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना है। इसे लेकर सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अलर्ट किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बड़ी बहन नीतू सिंह के नाम पर एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना है। इसे लेकर सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अलर्ट किया। मंगलवार को श्वेता ने अपनी बड़ी बहन नीतू के नाम से बनाए गए फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के बारे में बताया और यह भी कहा कि नीतू ट्विटर पर नहीं हैं। नीतू को वे लोग रानी दी कहते हैं।

Published: 04 Aug 2020, 6:00 PM IST

श्वेता ने नकली प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया, "कृपया, इस प्रोफाइल की रिपोर्ट करें, मेरी बहन नीतू सिंह ट्विटर पर नहीं है। पहले मेरा नाम इस्तेमाल हो रहा था और अब उसने अपना नाम बदलकर नीतू रख लिया है। उसका ट्विटर हैंडल एट द रेट सिस्टर सुशांत है। चूंकि उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं उसे टैग नहीं कर सकती हूं। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वह इस नकली प्रोफाइल की रिपोर्ट करें।"

Published: 04 Aug 2020, 6:00 PM IST

श्वेता ने अपने नाम का इस्तेमाल करते हुए बनाए गए एक और फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के बारे में भी अलर्ट किया है। एक अलग ट्वीट में उन्होंने नकली प्रोफाइल का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, "श्वेता कीर्ति सिंह एक नकली प्रोफाइल है, कृपया जागरूक रहें।"

Published: 04 Aug 2020, 6:00 PM IST

सोमवार को नीतू उर्फ रानी दी ने रक्षाबंधन पर अपने दिवंगत भाई सुशांत को याद करते हुए एक पत्र लिखा था। अपने सत्यापित फेसबुक अकाउंट पर पत्र का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, "मेरी रानी दी, मम्मा के बाद हमने हमेशा आपको उनकी जगह रखा। हम आपको बहुत प्यार करते हैं! रक्षाबंधन की शुभकामनाएं मेरी रानी दी .. भाई हमेशा हमारे साथ हैं! और हम इसे जानते हैं, हम अपने आस-पास उसकी धड़कन की मौजूदगी को नकार नहीं सकते, क्योंकि हम पर उसका प्यार बरस रहा है।" बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हो गया था। उनकी कथित आत्महत्या की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है।

Published: 04 Aug 2020, 6:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Aug 2020, 6:00 PM IST