सिनेमा

अगली फिल्म का नाम 'जवान' क्यों है? शाहरुख ने किया खुलासा, अभिनय से सन्यास को लेकर भी किया बड़ा ऐलान

शाहरुख खान ने सोमवार को अपने चहेते फैंस के लिए सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनीथिंग' (#AskSRK) का सेशन रखा था। इस दौरान किंग खान से फैंस ने कई तरह के सवाल किए, जिसके शाहरुख ने मजेदार जवाब भी दिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच शाहरुख खान ने सोमवार को अपने चहेते फैंस के लिए सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनीथिंग' का सेशन रखा था। इस दौरान किंग खान के फैंस उनसे उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर तमाम सवाल किया, जिसका शाहरुख खान ने खुलकर जवाब दिया।

एक फैन ने पूछा कि क्या आपको पेट्स पसंद हैं? आपके पास एक भी पेट क्यों नहीं है? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, मेरे पास बहुत सारे पेट्स हैं। मैं बस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर नहीं पोस्ट करता हूं....क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वे मेरे से ज्यादा फेमस हो जाएं।

Published: undefined

एक यूजर ने शाहरुख खान की पठान में बॉडी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, खान साहब एफआईआर फाइल कर रहा हूं आपके खिलाफ कि ये बंदा झूठ बोलता है की 57 साल का है। इस सवाल पर शाहरुख खान ने भी अपने अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, प्लीज पत करो यार। ठीक है मैं ही मान जाता हूं कि मैं 30 साल का हूं। लो अब मैने आपसे सच कह दिया है। इसीलिए मेरी अगली फिल्म का नाम जवान है।

Published: undefined

एक अन्य फैन ने शाहरुख खान से उनकी इरिटेटिंग आदत के बारे में पूछा। अभिनेता ने जवाब में कहा कि वह एक ही चीज को बार बार समझाते रहते हैं। एक ही चीज के बारे में बार बार बताते रहते हैं। वहीं एक फैन ने पूछा कि सर आपकी सदाबहार खूबसूरत मुस्कान की वजह क्या है? इसके जवाब में किंग खान ने कहा कि मुझे लगता है कि जीवन छोटा है...मुस्कुराइए जब तक आपके पास दांत हैं।

Published: undefined

शाहरुख खान से फैंस ने उनके लकी नंबर के बारे में भी पूछा, जवाब में शाहरुख ने कहा कि फिलहाल 1000 से ऊपर में से कोई भी नंबर हा हा

Published: undefined

इस दौरान अभिनेता ने अपने फैंस के तमाम सवालों के जवाब दिए. एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया कि 'पठान' की शूटिंग के दौरान उनके लिए कौन सा सीन शूट करना सबसे टफ रहा? फैन के इस सवाल का शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, 'बॉडी शॉट्स. मैं उस समय बहुत शर्मीला और बहुत ठंडा था.'

Published: undefined

वहीं एक सवाल करते हुए फैंस ने पूछा क्या आपने अपनी किताब लिखना खत्म कर लिया है? शाहरुख खान ने जवाब में कहा कि अभी नहीं लेकिन जब मैं जवान और डंकी का फाइनल शूट पूरा कर लूंगा तो फिर से इसमें वापस आऊंगा।

Published: undefined

वहीं एक फैंस ने पूछा आपकी अच्छी शादीशुदा जिंदगी का राज क्या है? शाहरुख खान ने जवाब में कहा कि गौरी का दिल और दिमाग सबसे सरल है। उसने हम सभी को परिवार और प्यार की अच्छाई में विश्वास दिलाया है।

Published: undefined

वहीं शाहरुख से फैंस ने पूछा आपके रिटायर होने के बाद बॉलीवुड में अगला बड़ा काम कौन करेगा ? शाहरुख ने कहा कि मैं अभिनय से कभी संन्यास नहीं लूंगा। मुझे निकाल दिया जाएगा और शायद तब भी मैं और अधिक गर्म होकर वापस आऊंगा !!

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined