सिनेमा

पत्रकार से कंगना की बदसलूकी पर गुस्से में पत्रकार संघ, ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने मांगी माफी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने के लॉन्च इवेंट पर उनके और एक पत्रकार के बीच जमकर बहसबाजी हुई थी। इस मामले में पत्रकार संघ की नाराजगी के बाद बालाजी टेलीफिल्म्स ने माफी मांगी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन पर पत्रकार से बदतमीजी करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को पत्रकार संघ (एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया) ने बायकॉट कर दिया है। कंगना के इस रवैये से पत्रकार संघ नाराज है और उनसे माफी की मांग कर रहा है। बता दें कि कंगना रनौत सरेआम पत्रकार पर इसलिए भड़क गई थीं क्योंकि उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका की आलोचना की थी।

Published: undefined

इस मामले पर बढ़ते बवाल को लेकर एकता की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए माफी मांग ली गई है और घटना पर खेद जताया गया है।

Published: undefined

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सार्वजनिक तौर पर इस मामले में माफी मांग ली है। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस घटनाक्रम में शामिल लोगों ने निष्पक्ष रूप से अपने विचार रखे, लेकिन क्योंकि यह हमारी फिल्म के इवेंट के दौरान हुआ था। हम निर्माता के रूप में क्षमा चाहते हैं और इस अप्रिय घटना के लिए खेद व्यक्त करते हैं। उन्होनें मीडिया से भी अनुरोध किया कि इस घटना की वजह से फिल्म को उसके पीछे की गई टीम की मेहनत को ऐसे व्यर्थ ना करें।”

Published: undefined

इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने माफी मांगने वालों को इशारों-इशारों धमकी दे डाली। रंगोली ने ट्वीट करते हुए कहा, “एक बात का मैं वादा करती हूं, कंगना तो माफी नहीं मांगेगी, मगर वो तुमको धो-धो कर सीधा जरूर करेगी। बस रुको और देखा। तुमने गलत इंसान से माफी की मांग की है।”

Published: undefined

हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने वखरा स्वैग की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। कंगना ने पत्रकार से कहा था, “तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो।कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।”

इसे भी पढ़ें: वीडियो: कांफ्रेंस के दौरान कंगना और रिपोर्टर की लड़ाई, अपनी फिल्म के खिलाफ लिखने का लगाया आरोप

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined