सिनेमा

महेश भट्ट ने फिल्म जगत के लोगों पर उठाए सवाल, कहा, उन्हें सबसे ज्यादा भूख तारीफ की

महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म जगत के लोगों की सबसे बड़ी चाहत यह है कि लोग हमेशा उनकी तारीफ करते रहें। यह बात उन्होंने नई प्रतिभाओं को मौका देने वाले एक मंच के उद्घाटन के दौरान कही।

फोटो: IANS
फोटो: IANS फिल्मकार महेश भट्ट

फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म उद्योग के अधिकांश लोग तारीफ के भूखे हैं। भट्ट ने ट्वीट करते हुए कहा, "शोबिज में हम सभी में कई तारीफ के भूखे हैं। हमारी तारीफ करें, हमारी तारीफ करें, यही रोना रोते रहते हैं। और जब यह मांग पूरी हो जाती है तो फिर तारीफ पाने का नशा शराब के नशे की ही तरह उतर जाता है। लेकिन कुछ समय बाद फिर अधिक पाने का रोना रोने लग जाते हैं।"

Published: undefined

महेश भट्ट ने इस हफ्ते की शुरुआत में अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा के साथ शशि रंजन के 'टिकट2ऑडिशन' मंच को लॉन्च किया था। 'टिकट2ऑडिशन डॉट कॉम' नई प्रतिभाओं से जुड़कर उनका ऑडिशन लेकर उन्हें शोबिज में अवसर उपलब्ध कराता है।

महेश कहते हैं, "मनोरंजन उद्योग का एक हिस्सा बनने की प्यास कभी भी उतनी ही तीव्र नहीं थी जितनी अब है। उद्योग के अंदर बैठे लोग नई आवाज व नए चेहरे को तलाशते हैं जबकि बाहर के लोग फिल्म व टेलीविजन उद्योग को एक किला मानते हैं और सोचते हैं कि वह इसे पारकर अंदर नहीं जा सकते हैं। और मुझे लगता है कि शशि (रंजन) ने अपनी प्रतिभाशाली टीम के साथ मिलकर फिल्म उद्योग और प्रतिभा के बीच इस पुल को कम करने की शानदार कोशिश की है। "

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined