सिनेमा

सिनेजीवन: ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट बनीं कंगना रनौत और इस तारीख को रिलीज होगी ‘अंग्रेजी मीडियम’

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘तेजस’ में वायुसेना पायलट का उनका पहला लुक जारी हो चुका है, जिसमें वह लड़ाकू विमान के सामने पोज देती नजर आ रही हैं और इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को रिलीज की नई तारीख मिली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'तेजस' में वायुसेना पायलट का उनका पहला लुक जारी हो चुका है, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। सोमवार की सुबह को रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज ने 'तेजस' में कंगना का पहला लुक ट्विटर पर जारी किया, जिसमें वह लड़ाकू विमान के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। फिल्म में कंगना वायुसेना पायलट के अवतार में नजर आएंगी और उनके पहले लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Published: undefined

पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "आसमान की ऊंची उड़ान। प्रस्तुत करते हैं हैशटैगकंगनारनौत का वायुसेना पायलट के तौर पर हैशटैगतेजस में पहला लुक। आपको बता दें, फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा हैं, वहीं आरएसवीपी की यह दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसमें वह भारतीय सेना को सम्मान दे रहे हैं। इससे पहले इस प्रोडक्शन हाउस ने 'उरी : द सर्जिक स्ट्राइक' को प्रोड्यूस किया था। 'तेजस' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। वहीं यह फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' को मिली नई रिलीज डेट

इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को रिलीज की नई तारीख मिली है। पहले यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन नई तारीख के अनुसार अब यह 13 मार्च को ही थियेटरों में आ जाएगी। फिल्म के ट्रेलर को काफी सराहना मिली है, वहीं दर्शक भी फिल्म देखने और इरफान को पर्दे पर फिर से देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

Published: undefined

वहीं फिल्म की तारीख बदलने की खबर पर ठप्पा प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने लगाया। उन्होंने कहा, ‘अंग्रेजी मीडियम' कई मायनों में काफी खास है, लेकिन अपने इलाज के कारण दुर्भाग्यवश इमरान इसका प्रमोशन नहीं कर पाएंगे। उन्होंने आगे कहा ‘लेकिन सबसे अच्छी बात यह रही कि इंडस्ट्री के कई लोग हमारे समर्थन में आ खड़े हुए। 13 मार्च को 'अंग्रेजी मीडियम' और पांच जून, 2020 को 'रूही आफ्जा' रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined