सिनेमा

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि केस की टली सुनवाई, अब 22 मई को होगी अगली सुनवाई

नोरा ने आरोप लगाया है कि जैकलीन ने एक एक्ट्रेस होने के बावजूद उसके खिलाफ झूठा बयान दिया। याचिका में कहा गया, जैकलीन ने अनावश्यक रूप से मुझे मामले में घसीटा और बदनाम किया क्योंकि मैं भी उसी इंडस्ट्री में हूं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज के खिलाफ एक्ट्रेस नोरा फतेही की उस याचिका को 22 मई तक के लिए स्थगित कर दिया, जिसमें आरोप लगाया गया था कि जैकलीन ने उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण कारणों से मानहानि के आरोप लगाए और 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में उनके करियर को बर्बाद कर दिया, जिसमें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी है।

यह मामला पटियाला हाउस कोर्ट के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (एमएम) कपिल गुप्ता के समक्ष सूचीबद्ध था। आपको बता दें, नोरा ने 13 जनवरी को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आकृति महेंद्रू की मौजूदगी में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया।

Published: undefined

अदालत ने 19 दिसंबर, 2022 को कहा था कि शिकायतकर्ता के वकील ने गवाहों की सूची दाखिल करने के लिए कुछ समय मांगा था। चंद्रशेखर से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) भी जैकलीन से पूछताछ कर रही है। इससे पहले नोरा ईओडब्ल्यू के सामने भी पेश हुई थी।

नोरा ने आरोप लगाया है कि जैकलीन ने एक एक्ट्रेस होने के बावजूद उसके खिलाफ झूठा बयान दिया। याचिका में कहा गया, जैकलीन ने अनावश्यक रूप से मुझे मामले में घसीटा और बदनाम किया क्योंकि मैं भी उसी इंडस्ट्री में हूं। वह इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि किसी भी कलाकार का बिजनेस और उसका करियर पूरी तरह से उसकी इमेज पर आधारित होता है। यह स्पष्ट है कि उक्त आरोप इमेज को खराब करने के लिए लगाए गए हैं।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined