सिनेमा

सिनेजीवन: पैपराजी पर भड़के ऋतिक के फैंस और बिग बी ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

एक फैंस ने लिखा, ''स्टूपिड मीडिया, उनका किस जूम करके दिखाना जरूरी है क्या?'' एक फैंस ने लिखा है, ''इनका बस चले तो वो उनके बेडरुम तक घुस जाए।''

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ऋतिक रोशन के फैंस पैपराजी पर भड़के

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बीते दिन का है जब सबा आजाद ऋतिक रोशन को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ऋतिक रोशन को गुडबाय किस दिया था। ऋतिक और सबा ने ये सब पब्लिकली नहीं किया था बल्कि कार के अंदर किया था। अब ऋतिक रोशन के फैंस काफी बुरी तरह से पैपराजी को ट्रोल कर रहे हैं और उनका कहना है कि किसी की प्राइवेसी को आप इस तरह से सबके सामने नहीं रख सकते है। 

एक ने लिखा, ''स्टूपिड मीडिया, उनका किस जूम करके दिखाना जरूरी है क्या?'' एक ने लिखा है, ''इनका बस चले तो वो उनके बेडरुम तक घुस जाए।''

Published: undefined

रानी मुखर्जी ने 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' के ट्रेलर की तुलना 'ब्लैक' से की


बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेस चटर्जी बनाम नॉर्वे' के ट्रेलर के लिए खूब सराहना मिल रही है। अभिनेत्री इन प्रतिक्रियाओं से खुश हैं और उन्होंने इसकी तुलना 18 साल पहले अपनी फिल्म 'ब्लैक' के लिए मिली सराहना से की है। प्रतिक्रियाओं से अभिभूत, रानी ने कहा, "कम से कम कहने के लिए ट्रेलर की प्रतिक्रियाएं बहुत खास और जबरदस्त रही हैं. दुनिया भर से, मेरे प्रशंसकों से, सोशल मीडिया पर ट्रेलर देखने वाले लोगों से, मेरे अपने उद्योग सहयोगियों से, दोस्तों और परिवार से प्यार बरसता देख मैं बहुत विनम्र हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे पूरे करियर में, यह शायद पहली बार है जब मैं अपने काम के लिए इस तरह का प्यार और इस तरह की भावनाएं देख रही हूं। आखिरी बार मुझे याद है कि यह ब्लैक के दौरान हुआ था। बहुत कम ही हमें एक ट्रेलर के लिए ऐसी सर्वसम्मत प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं। किसी फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों की आंखों में आंसू आना और रोना फिर कभी नहीं सुना होगा।"

अभिनेत्री को लगता है कि ट्रेलर की व्यापक सराहना में एक मां के दर्द से संबंध ने एक प्रमुख भूमिका निभाई है। उन्होंने आगे कहा, "कहीं न कहीं वे एक मां की लाचारी से जुड़ रही हैं और अन्याय से नाराज हो रही हैं। इस तरह की प्रतिक्रियाएं मैं पहली बार देख रही हूं। यह उन्हें चकित करता है कि यह एक सच्ची कहानी है।"

जी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म को आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित किया गया है और यह 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Published: undefined

बिग बी ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर, प्रशंसकों ने कहा- बेटे अभिषेक की तरह दिख रहे


 दिग्गज बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की जिस पर लोगों ने कहा कि वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन की कार्बन कॉपी की तरह दिख रहे हैं। 'जंजीर' स्टार ने हाल ही में अपने प्राइम दिनों की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में बिग बी को सूट पहने और चाय का कप पकड़े देखा जा सकता है।

वरिष्ठ अभिनेता ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "वन्स अपोन ए वेरी लॉन्ग टाइम अगो !! चाय?"

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, रोहित बोस ने टिप्पणी की, "आँखें हमेशा तीव्र!!!" गौहर खान ने हार्ट और हाथ उठाने वाले इमोजी पोस्ट किए।

लेकिन कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। एक फैन ने लिखा, "सुपरस्टार अभिषेक बच्चन लग रहे हैं।" एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "इतने हैंडसम (आप) अभिषेक जैसे दिखते हैं।"

अभिनेता के सोशल मीडिया पोस्ट ने हमेशा प्रशंसकों से व्यापक प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं। लोग बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते हैं।

काम की बात करें तो, बिग बी को हाल ही में सूरज बड़जात्या की फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'ऊंचाई' में बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा के साथ देखा गया था।

वह अगली बार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ आगामी साइन्टिफिक फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगे।

Published: undefined

'घूमर' ने मेरी आंखें इस तरह से खोल दीं, जैसा मैंने कभी सोचा भी नहीं था : सैयामि खेर


अभिनेत्री सैयामि खेर आर.बाल्की की 'घूमर' में एक पैरा-एथलीट, क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके लिए बिल्कुल भी आसान भूमिका नहीं है, हालांकि वह क्रिकेट खेलते हुए बड़ी हुई हैं, लेकिन इस फिल्म में उन्हें एक विकलांग चरित्र को चित्रित करना है।

सैयामि ने कहा, "मैं 'घूमर' में बाएं हाथ की गेंदबाज की भूमिका निभा रही हूं और मैं असल जिंदगी में मैं दाएं हाथ की खिलाड़ी हूं। मैं वास्तव में कभी भी वास्तविक जीवन के पैरा-एथलीट की भूमिका में नहीं आ सकती थी, लेकिन यहां तक कि एक एथलीट होने के नाते मुझे जिन छोटी-छोटी बाधाओं से गुजरना पड़ा, उन्होंने मुझे उन चीजों की याद दिला दी, जिन्हें हम हल्के में लेते हैं।"

'मिज्र्या', 'अनपॉज्ड', 'स्पेशल ओप्स' और 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने इस किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार किया। उन्होंने कहा कि इस भूमिका को निभाने से उन्हें न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी चुनौती मिली। इस फिल्म का कथानक हंगरी की दिवंगत दाएं हाथ की निशानेबाज केरोली टकाक्स की कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने अपने दूसरे हाथ के गंभीर रूप से घायल होने के बाद अपने बाएं हाथ से दो ओलंपिक स्वर्ण पदक जीते थे।

उन्होंने कहा कि 'घूमर' की तैयारी और फिल्मांकन ने मेरी आंखें इस तरह से खोलीं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। यह शारीरिक और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण समय था, लेकिन उन नायकों की तुलना में मेरा संघर्ष मामूली था, जो पैरा-एथलीटों के रूप में इतने सारे खेलों में भाग लेकर हमारे देश को गौरवान्वित करते हैं।"

'घूमर' में अभिषेक बच्चन, अंगद बेदी और शबाना आजमी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अभिषेक सैयामि के कोच की भूमिका में हैं और अंगद बेदी फिल्म में उनके प्रेमी की भूमिका में हैं। फिल्म वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है, बाल्की द्वारा राहुल सेनगुप्ता और ऋषि विरमानी 

Published: undefined

राम चरण की पत्नी उपासना भारत में ही देंगी बच्चे को जन्म, अफवाहों पर विराम


दक्षिण भारत के अभिनेता राम चरण और उनकी उद्यमी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला भारत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उपासना ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उनका पहला बच्चा अमेरिका में जन्म लेगा। उपासना ने कहा है कि उनका बच्चा भारत में ही जन्म लेगा। दिसंबर 2022 में उपासना के गर्भवती होने की खबर सामने आई थी। यह खुशखबरी खुद दंपति ने दी थी। अपोलो हॉस्पिटल्स में सीएसआर की वाइस चेयरपर्सन उपासना अपने देश में अपने बच्चे को जन्म देने के लिए उत्साहित हैं।

पॉपुलर न्यूज शो 'गुड मॉनिर्ंग अमेरिका' में राम चरण की उपस्थिति के बाद से अटकलें लगाई जाने लगीं कि कपल अमेरिका में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, उपासना ने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि उनकी डिलीवरी भारत में होगी। उपासना ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं अपने देश भारत में अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए उत्साहित हूं।

अपोलो अस्पतालों में ओबी/जीवाईएन टीम में डॉ सुमना मनोहर और डॉ रूमा सिन्हा शामिल होंगे। इसके अलावा, डॉ. जेनिफर एश्टन, एक बोर्ड-प्रमाणित ओब-जीन, लेखक और यूएस से टीवी मेडिकल कॉरेस्पोंडेंट भी उस टीम का हिस्सा होंगी जो दंपति के बच्चे की डिलीवरी करेगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बिहार के भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 लोगों की मौत

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित