सिनेमा

सिनेजीवन: जान्हवी ने गोवा में 'देवरा: पार्ट 1' का अपना शेड्यूल किया पूरा और 'मडगांव एक्सप्रेस' पर मिल रहा IPL डिस्काउंट

एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोवा में 'देवरा: पार्ट 1' का अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है और 'मडगांव एक्सप्रेस' पर IPL डिस्काउंट मिल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोवा में 'देवरा: पार्ट 1' का अपना शेड्यूल किया पूरा

अपकमिंग फिल्‍म 'देवरा: पार्ट 1' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोवा में फिल्म का अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है।

एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया कि वह गोवा वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

जान्हवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्यास्त की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “वापस आने और फिर से थंगम बनने का इंतजार नहीं कर सकती।''

फिल्म में जान्हवी थंगम नामक एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म उनकी तेलुगु सिनेमा की पहली फिल्म है और इसमें सैफ अली खान और तेलुगु सुपरस्टार एनटीआर जूनियर भी हैं।

'देवरा: पार्ट 1' का गोवा शेड्यूल 19 मार्च को शुरू हुआ और इसमें एक गाने का सीक्वेंस भी शामिल था।

इस बीच जान्हवी तेलुगु सिनेमा में आगे बढ़ रही हैं। वह आगामी फिल्म 'आरसी 16' में राम चरण के साथ नजर आएंगी।

एक्‍ट्रेस ने 'आरसी16' के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें राम चरण, उनके पिता और तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और अन्य क्रू सदस्य नजर आ रहे थे।

बुच्ची बाबू सना द्वारा निर्देशित, 'आरसी16' तेलुगु फिल्म इंडस्‍ट्री में 'देवरा: भाग 1' के बाद जान्हवी की दूसरी फिल्म है।

Published: undefined

मडगांव एक्सप्रेस पर मिल रहा है IPL डिस्काउंट

"मडगांव एक्सप्रेस" ने अपनी अनोखी कॉमेडी और दमदार एक्टिंग के साथ इंडियन सिनेमा में एक नई लहर पैदा कर दी है। कुणाल खेमू द्वारा डायरेक्टेड और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को दर्शकों और क्रिक्ट्स दोनों से ही जबरदस्त पॉजिटिव रिव्यू मिली है।

 एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अब एक स्पेशल IPL offer 'लेस' की घोषणा की है, जिनमें दर्शक अब सिर्फ ₹150/- में "मडगांव एक्सप्रेस" का मजा ले सकते हैं, वह भी चुनिंदा सिनेमाघरों में। नियम एवं शर्तें लागू। सभी दर्शक और फैंस ध्यान दें, यह ऑफर सिर्फ आज के लिए वैलिड है।

तो अगर आपने अभी तक "मडगांव एक्सप्रेस" नहीं देखी है, तो यह परफेक्ट मौका है, मस्ती और हंसी से भरी इस फिल्म को देखने के लिए। नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम की मौजूदगी वाली यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों को हंसी से लोटपोट करने का वादा करती है।

"मडगांव एक्सप्रेस" जैसे जैसे दिलों को जीतना जारी रखती है, यह हमे एहसास दिलाती है कि हम सिनेमा की ताकत से बदलाव ला सकते हैं, जो हंसी और दोस्ती से भरे हुए एक भागने की पेश करती है।

Published: undefined

सारा अली खान ने कहा, एक कलाकार होने के लिए मोटी चमड़ी होनी जरूरी

अपनी बेबाक बातों के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस सारा अली खान ने कहा है कि एक कलाकार होने के लिए मोटी चमड़ी होनी जरूरी है, जो उनके पास है। सारा ने कहा कि उनके रास्ते में जो भी आता है वह उसे सकारात्मक तरीके से हंसी में लेती हैं। जब उनसे पूछा गया कि एक अभिनेत्री के तौर पर उन्हें कौन से सवाल परेशान करते हैं?

सारा ने लैक्मे फैशन वीक एक्‍स एफडीसीआई के मौके पर आईएएनएस को बताया, “कोई भी चीज वास्तव में मुझे परेशान नहीं करती। पिछले कुछ वर्षों में मेरी चमड़ी मोटी हो गई है। मैं हर चीज को सकारात्मक तरीके से लेती हूं।''

सारा को फिल्में देखना बहुत पसंद है और उसके पास अपना पसंदीदा सेट है।

एक्‍ट्रेस ने कहा, “मेरे पास पसंदीदा कलाकारों का अपना एक सेट है। मुझे दूसरे लोगों का काम देखना पसंद है क्योंकि मैं हर किसी से और अपने आस-पास मौजूद हर चीज से सीखते रहना चाहती हूं।''

उन्होंने आगे कहा, “हर कलाकार की अपनी खूबियां होती हैं, मैं उसे चुनना और उसे अपने काम में शामिल करना पसंद करती हूं। मुझे खुद को बेहतर बनाना पसंद है।''

जब संगीत की बात आती है तो सारा पूरी तरह से "बॉलीवुड प्रेमी" हैं।

एक्‍टेस ने कहा, " मेरे पास अपनी प्लेलिस्ट है जो मेरे हर वाइब के लिए अलग है, मुझे हिंदी संगीत बहुत पसंद है इसलिए मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से बॉलीवुड की शौकीन हूं।''

Published: undefined

एक्‍टर अक्षय ओबेरॉय ने अपनी कैमियो भूमिकाओं पर की खुलकर बात

एक्‍टर अक्षय ओबेरॉय ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कैमियो भूमिकाओं के बारे में खुलकर बात की।

एक्‍टर का मानना है कि प्रत्येक किरदार कहानी को आगे बढ़ाने में एक उद्देश्य पूरा करता है। अक्षय ने अपने करियर में अक्सर कैमियो भूमिकाएं निभाई हैं।

एक्‍टर ने कहा, ''प्रत्येक भूमिका अपने आकार की परवाह किए बिना दर्शकों पर सार्थक प्रभाव डालने की शक्ति रखती है। हालांकि मैंने अक्सर कैमियो भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन मेरा मानना है कि प्रत्येक किरदार कहानी को आगे बढ़ाने और समग्र सिनेमाई अनुभव को समृद्ध करने में एक उद्देश्य पूरा करता है।''

हाल ही में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-स्टारर 'फाइटर' में नजर आने वाले अक्षय ने 2002 की कॉमेडी-ड्रामा 'अमेरिकन चाय' में एक बच्चे के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी पहली मुख्य भूमिका 'इसी लाइफ में' में निभाई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined