सिनेमा

भाईयों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे निक जोनस, लोलापालूजा कॉन्सर्ट में करेंगे परफॉर्म

हॉलीवुड के फेमस सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस आज शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। निक जोनस दोनों भाई जो जोनस और केविन जोनस के साथ नजर आए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अमेरिकी पॉप रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स शनिवार को मुंबई पहुंचे। वह एक कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए हैं। तीनों शनिवार की सुबह मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे और पैपराजी के लिए पोज दिए

पैपराजी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में निक को बेज रंग की शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने वाइट स्नीकर्स, कैप और एक बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया। केविन ने ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट, काली पैंट और जूते पहने थे।

Published: undefined

जो ने ब्लू शर्ट और ऑरेंज टी-शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने इसे ग्रे पैंट के साथ पेयर किया। उन्होंने कैप और ब्लैक शूज भी पहने थे। कार के अंदर जाने से पहले निक ने अपने आस-पास मौजूद लोगों को "धन्यवाद" कहा।

बता दें कि यह पहली बार है कि जोनस ब्रदर्स इंडिया में परफॉर्म करेंगे। हालांकि, यह उनकी देश की पहली यात्रा नहीं है। कुछ फैंस ने बताया कि यह कैसे संयोग है कि मन्नारा चोपड़ा के 'जीजू' बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले शहर में पहुंचे।

Published: undefined

बैंड शनिवार को मुंबई में म्यूजिक फेस्टिवल लोलापालूजा इंडिया के दूसरे एडिशन में परफॉर्म करेगा, और वह इस इवेंट के प्रमुख कलाकार होंगे।

फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले अन्य इंटरनेशनल कलाकारों में वनरिपब्लिक, सिंगर स्टिंग, हैल्सी, मॉडर्न डांस म्यूजिक जोड़ी जंगल, इंग्लिश रॉक बैंड रॉयल ब्लड, अमेरिकी रैपर जेपीईजीएमएएफआईए, इटालियन ईडीएम आर्टिस्ट मेडुज़ा, फ्रेंच हाउस डीजे माला और कैरिबू शामिल हैं।

लोलापालूजा इंडिया का पहला दिन मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित होने वाला है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined