सिनेमा

सिनेजीवन: KGF 2 ने एडवांस बुकिंग में बनाया बड़ा रिकॉर्ड! और RRR की सक्सेस से खुश राम चरण ने बांटे सोने के सिक्के

केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज से पहले ही इस साल की बंपर कमाई करने वाली फिल्म माना जा रहा है और अब तक 900 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म आरआरआर के मुख्य अभिनेता रामचरण ने सोने के सिक्के बांट दिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

KGF chapter 2 ने एडवांस बुकिंग में बनाया बड़ा रिकॉर्ड!

केजीएफ चैप्टर 2 इस महीने की 14 तारीख को रिलीज हो रही है। केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज से पहले ही इस साल की बंपर कमाई करने वाली फिल्म माना जा रहा है। देश से पहले विदेश में केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज का क्रेज और बुकिंग की जानकारी सामने आयी है। रिलीज से पहले केजीएफ चैप्टर 2 ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। कन्नड़ स्टार यश की बहुप्रतिक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 विदेश में कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। यूके में केजीएफ 2 की एडवांस बुकिंग की धुआंधार शुरुआत हो चुकी है। यूके यानी कि यूनाइटेड किंगडम की एडवांस बुकिंग को लेकर बताया गया है कि टिकट की बिक्री शुरू होने के 12 घंटे बाद 5 हजार से अधिक टिकट बेचने का रिकॉर्ड हुआ है। KGF के पहले भाग के मुकाबले इस बार दूसरा भाग कई मायने में शानदार है। इसी के साथ केजीएफ चैप्टर 2 पहली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है। वैश्विक मंच पर अपने पदचिह्न स्थापित करते हुए, KGF ग्रीस में 5 भाषाओं, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कनाडा और हिंदी में रिलीज़ होगी, जबकि इटली में, फिल्म 4 भाषाओं, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कनाडा में रिलीज़ होगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

RRR की बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ कमाई, राम चरण ने बांटे लाखों सोने के सिक्के

निर्देशक राजामौली की आरआरआर RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिपोर्ट अनुसार रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर तकरीबन 900 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। ऐसे में आरआरआर के मुख्य अभिनेता रामचरण ने सोने के सिक्के बांट दिए हैं। रामचरण ने फिल्म की बंपर सफलता से खुश होकर क्रू सदस्यों को सोने के सिक्के तोहफे में दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार रामचरण ने आरआरआर फिल्म के पूरे यूनिट में सोने के सिक्के तोहफे के तौर पर खुश होकर दिए हैं। मिली जानकारी अनुसार रामचरण ने आरआरआर फिल्म के सभी तकनीशियनों को 18 लाख रुपए सोने के सिक्के गिफ्ट किए हैं। आरआरआर फिल्म के यूनिट में सदस्यों की गिनती 35 है। ऐसे में रामचरण ने 11.6 ग3ाम के वजन का सोने का सिक्का एक साथ बनवाकर गिफ्ट किया है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

श्रीलंका में चल रहे आर्थिक संकट पर छलका जैकलीन फर्नांडीज का दर्द

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने सोमवार को कहा कि श्रीलंका के नागरिकों को द्वीप देश के सबसे खराब आर्थिक संकट के बीच "सहानुभूति और समर्थन" की जरूरत है। स्वतंत्रता के बाद से श्रीलंका अपने सबसे खराब आर्थिक संकटों में से एक का सामना कर रहा है। देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमराने के करीब है। विदेशी मुद्रा की भारी कमी ने वर्तमान सरकार को विकलांग बना दिया है और ईंधन जैसे आवश्यक आयात के लिए भुगतान करने में असमर्थ है, जिससे बिजली की कटौती लगातार 13 घंटे से हो रही है। जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और अपना दर्द साझा किया है। उन्होने इस पोस्ट पर लिखा है कि, "एक श्रीलंकाई के रूप में, यह देखना दिल दहला देने वाला है कि मेरा देश और देशवासी क्या कर रहे हैं। जब से यह दुनिया भर से शुरू हुआ है, तब से मैं बहुत सारे विचारों से भर गई हूँ। मैं कहूंगी, निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें और जो दिखाया गया है उसके आधार पर किसी भी समूह को बदनाम ना करें।

Published: undefined

700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी विजय की फिल्म 'बीस्ट'!

साउथ इंडियन इंडस्ट्री इस वक्त धमाके कर रही है और पूरे देश में उनका डंका बज रहा है। चाहे आरआरआर हो या फिर केजीएफ चैप्टर 2, साउथ सुपरस्टार्स की फैन फॉलोविंग काफी तेजी से बड़ी है और हिंदी दर्शक उनको काफी प्यार दे रहे हैं। इसके अलावा तमिल सुपरस्टार विजय भी अब चर्चा में हैं जिन्होने फिल्म मास्टर (2021) के साथ भारतीय सिनेमा की पहली हिट दी थी दो कि कोरोना महामारी के दौरान रिलीज हुई थी। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट काफी चर्चा में है और इस फिल्म से मेकर्स को उम्मीदें जबरदस्त हैं। ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था और इसने फिल्म के लिए चर्चा को और बढ़ा दिया है। बीस्ट का हिंदी संस्करण यूएफओ मूवीज द्वारा जारी किया जाएगा। यूएफओ मूवीज के डिस्ट्रीब्यूशन एंड फिल्म सर्विसेज के सीईओ पंकज जयसिंह ने इस लेखक से पुष्टि की, "हम बीस्ट को हिंदी भाषी बाजारों में लगभग 600-700 स्क्रीन्स में रिलीज करने की सोच रहे हैं।" इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद धमाका काफी तय होने वाला है। आज यह बात सामने आई कि मेकर्स फिल्म का हिंदी डब वर्जन भी सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined