सिनेमा

BB 16 के विनर एमसी स्टैन की लगी लॉटरी, शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में आएंगे नजर!

एमसी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो एमसी को एक बड़ा ब्रेक मिला है। उन्हें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन की किस्मत के दरवाजे लगातार खुल रहे हैं। घर के अंदर तो उन्हें प्यार मिला ही, अब बाहर भी फैंस उन्हें भरपूर प्यार दे रहे हैं। इसी बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि एमसी स्टैन अब सिंगिंग के बाद एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Published: undefined

खबरों की मानें तो एमसी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार एमसी को एक बड़ा ब्रेक मिला है। उन्हें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो ये शाहरुख की फिल्म जवान है, जिसके लिए एमसी से बात की जा रही है।

Published: undefined

हालांकि अभी तक इन खबरों पर किसी भी तरह की कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। वह इस फिल्म में सिंगिंग करने वाले हैं। अब वह उन्हें गाने के लिए अप्रोच किया गया है या एक्टिंग के लिए ये बात भी पूरी तरह से साफ नहीं है। बता दें, बीते दिनों एमसी स्टैन ने शाहरुख खान का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया था। एमसी ने अपने लाइव सेशन से सबको हैरान कर दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined