सिनेमा

सिनेजीवन: इतने करोड़ में बिके 'पठान' के OTT राइट्स और बर्थडे पार्टी में सलमान ने EX गर्लफ्रेंड को किया किस, वीडियो वायरल

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पठान के ओटीटी राइट्स कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं और बीती रात सलमान ने अपने घर पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, वहीं इस बार संगीता बिजलानी सलमान के बर्थडे पार्टी की हाइलाइट रहीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

100 करोड़ में बिके शाहरुख खान की पठान के OTT राइट्स

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पठान के ओटीटी राइट्स कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। अफवाहें हैं कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म को मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की ओटीटी राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो को बेचे गए हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। खास बात है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ तक का बताया जा रहा है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 300 करोड़ तक का कलेक्शन करना होगा।

पिछले कुछ दिनों से पठान लगातार विवादों में फंसी है। पठान का गाना "बेशरम रंग" आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया लेकिन इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फ़िल्म के बहिष्कार की मांग भी उठने लगी। क्यों.. क्योंकि गाने में एक जगह दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है। लोगों का कहना है कि दीपिका के कपड़ों का रंग भगवा है और गाने का नाम है "बेशर्म रंग"। भगवा रंग को अक्सर हिंदू धर्म से जोड़ा जाता है, लिहाजा, कुछ ने इसे हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाला बताया है।

Published: undefined

बर्थडे पार्टी में सलमान ने EX गर्लफ्रेंड को किया किस

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीती रात एक्टर ने अपने घर पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। इस दौरान सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी उन्हें बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंची। वहीं इस बार संगीता बिजलानी सलमान के बर्थडे पार्टी की हाइलाइट रहीं। दरअसल, हुआ यूं कि जब सलमान संगीता को कार तक बाहर छोड़ने आएं, तो उन्होंनें संगीता को गले लगाया और फिर बड़े प्यार से उनके माथे पर किस किया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

वहीं दूसरी वीडियो में जब संगाती अपनी कार में बैठने लगीं तो शेरा उनकी गाड़ी का गेट खोलने के लिए आगे आएं। इस दौरान सलमान ने फौरन शेरा का हाथ पकड़कर साइड कर दिया और खुद आगे आकर गेट खोला। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Published: undefined

कैटरीना कैफ ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई

सलमान खान आज 57 वर्ष के हो गए, कैटरीना ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की। उसने पोस्ट में सलमान को भी टैग किया और लिखा, "टाइगर, टाइगर टाइगर का जन्मदिन मुबारक हो, सलमान खान ओजी,"। एक्ट्रेस का कैप्शन अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की ओर इशारा था, जो टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइजी है, जिसमें स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक मानी जाने वाली जोड़ी एक साथ एक्ट करेगी।

कैटरीना और सलमान इससे पहले ‘एक था टाइगर’,’ टाइगर जिंदा है’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘पार्टनर’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अनुराग, अलाया और करण ने 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' से 'वुमन देसी' किया लॉन्च

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेता अलाया एफ और करण मेहता के साथ आईटीटी के वार्षिक 'मूड इंडिगो' उत्सव में घर लाए, क्योंकि उन्होंने कश्यप के अगले निर्देशन 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' से सनकी और ऑफबीट ट्रैक 'वुमन देसी' लॉन्च किया।विचित्र ट्रैक लॉन्च करने के अलावा, आधुनिक और देसी बीट्स का फ्यूज़न, निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र भी दिखाया, दोनों को भारी उत्साह और तालियों के साथ देखा गया। फिल्म को ध्यान में रखते हुए युवाओं और कश्यप और त्रिवेदी के अतीत में देव डी और मनमर्जियां सहित सफल संगीत सहयोग के साथ आधुनिक समय के रिश्तों पर एक समकालीन कदम है, 'डीजे मोहब्बत के साथ लगभग प्यार' ट्रैक द्वारा निर्धारित वाइब कुछ भी कम नहीं था बिजली का।

निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं, "मैं मूड इंडिगो में 'वूमन देसी' को लॉन्च करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि 'लगभग प्यार विथ डीजे मोहब्बत' और इसके युवा संगीत और वाइब का युवा दर्शकों के साथ बहुत मजबूत संबंध है। ट्रैक्स के प्रति उनकी प्रतिक्रिया उनके लिए अद्वितीय सामग्री लाने के हमारे विश्वास को मजबूत करती है जो उन्हें उस भाषा और तरीके से बोलती है जिसे वे सबसे अच्छी तरह समझते हैं और उससे जुड़ते हैं। ज़ी म्यूज़िक के 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' एल्बम का ऑडियो 'वुमन देसी' ट्रैक के म्यूज़िक वीडियो के साथ रिलीज़ हो गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined