सिनेमा

बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' का जलवा बरकरार! तीसरे शुक्रवार को इतने करोड़ के पार हुई कमाई, जानें भारत में कितने कमाए?

पठान फिल्म के तीसरे वीकेंड के पहले दिन यानि शुक्रवार के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। गुरूवार की तुलना में फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार को बढ़ोत्तरी देखने को मिली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, कमाई के मामले में भले ही रफ्तार धीमी हो रही हो, लेकिन फिल्म अभी भी करोड़ों में कमा रही है। पठान फिल्म के तीसरे वीकेंड के पहले दिन यानि शुक्रवार के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। गुरूवार की तुलना में फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार को बढ़ोत्तरी देखने को मिली। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फिल्म 900 करोड़ को पार कर गई है।

Published: undefined

फिल्म का नेट हिंदी कलेक्शन 450 करोड़ को पार कर चुका है जबकि वर्ल्डवाइड ग्रॉस 900 करोड़ से ज्यादा हो चुका है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट कहती है कि फिल्म लाइफटाइम कलेक्शन में 1000 करोड़ को पार कर सकती है जबकि इसका नेट इंडिया कलेक्शन 500 करोड़ के पार जा सकता है। आकंड़ों के मुताबिक पठान ने कल 7 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। इसका देश में नेट हिंदी कलेक्शन 449.5 करोड़ हो गया है जबकि 16.65 करोड़ का साउथ कलेक्शन भी मिला दें तो फिल्म 466.15 करोड़ क्रॉस कर चुकी है।

Published: undefined

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म का अब तक भारत में ग्रॉस कलेक्शन 562 करोड़ पहुंच चुका है, जबकि विदेशी कलेक्शन 345 करोड़ पहुंच चुका है। इस तरह से वर्ल्डवाइड ग्रॉस 907 करोड़ रुपये पहुंच चुका है। आपको बता दें, फिल्म में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक्शन और ड्रामा का भरपूर डोज दिया है। आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रड्यूस की गई ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined