सिनेमा

वैलेंटाइन्स डे पर ‘पठान’ की 'DDLJ' फिर बिखेरेगी अपना जलवा, आज से देश के 37 शहरों में रिलीज

डीडीएलजे आज से केवल एक सप्ताह की अवधि के लिए मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, गुड़गांव, फरीदाबाद, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, चेन्नई, वेल्लोर, त्रिवेंद्रम समेत भारत के 37 शहरों में रिलीज हुई है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' एक बार फिर इस वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आज से बड़े पैमाने पर रिलीज की गई है। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के वाइस प्रेजिडेंट रोहन मल्होत्रा ने कहा कि सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) भारत और भारतीयों के लिए रोमांस का सिम्बल है।

Published: undefined

इस साल, वैलेंटाइन्स डे के मौके पर हम उनकी इच्छा पूरी कर रहे हैं। डीडीएलजे को पूरे भारत में 10 फरवरी से केवल एक सप्ताह की अवधि के लिए प्रदर्शित किया जाएगा! डीडीएलजे मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, गुड़गांव, फरीदाबाद, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, चेन्नई, वेल्लोर, त्रिवेंद्रम समेत भारत के 37 शहरों में रिलीज होगी।

Published: undefined

रोहन मल्होत्रा ने कहा कि वाईआरएफ और एसआरके (शाहरुख खान) भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग को फिर से परिभाषित किया है और इनका स्थायी सांस्कृतिक प्रभाव रहा है, जो युवाओं से लेकर हर उम्र के लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि यह एक अद्भुत संयोग है कि डीडीएलजे को वाईआरएफ ने अपने 25वें साल के जश्न के दौरान रिलीज किया था और इस साल, 'पठान' के साथ इतिहास ने खुद को दोहराया है। 'पठान' 50 साल के जश्न के दौरान दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined