सिनेमा

सिनेजीवन: शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर रिलीज और ‘भारत’ के लिए सलमान के मेकअप में लगते थे ढाई घंटे

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। सलमान की फिल्म ‘भारत’ के निर्देशक अब्बास जफर ने बताया कि सलमान को बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए करीबन ढाई घंटे लगते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म में शाहिद प्यार में पागल एक मजनू के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को इसी साल 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि कबीर साल 2017 में आई तेलेगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है, जिसे अब हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में शाहिद कपूर का किरदार एक सनकी आशिक का है, जो अपनी प्रेमिका के चले जाने बाद हर समय नशे में धुत्त रहता है।

Published: undefined

ट्रेलर में शाहिद कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ भी की जा रही है। लांच होने के बाद अभी तक 12 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। शाहिद के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया


फिल्म 'भारत' के लिए ढाई घंटों में बूढ़े बनते थे सलमान खान

फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग के लुक में नजर आने के लिए सलमान खान को मेकअप में ढाई घंटे लग जाते थे। यह फिल्म जून में ईद पर रिलीज होगी।

निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस लुक के बारे में कहा, "यह एक बहुत ही कठिन प्रक्रिया है, इस पूरी प्रक्रिया के लिए काफी धैर्य रखना पड़ता है। सलमान को बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए करीबन ढाई घंटे लगते थे। उन्हें 20 अलग-अलग दाढ़ी और मूंछों को आजमाना था।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि सलमान को जब संक्षिप्त रूप से बताया गया कि यह लुक फिल्म में उनके चरित्र के लिए काफी महत्वपूर्ण है, तब सलमान ने काफी सराहनीय काम किया।

फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined