सिनेमा

शाहरुख इकलौते ऐसे स्टार, जिसने अंडरवर्ल्ड के सामने घुटने नहीं टेके- फिल्म निर्माता का बड़ा खुलासा

एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख की 'जवान' ने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने तीसरे दिन वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

शाहरुख इकलौते ऐसे स्टार, जिसने अंडरवर्ल्ड के सामने घुटने नहीं टेके
शाहरुख इकलौते ऐसे स्टार, जिसने अंडरवर्ल्ड के सामने घुटने नहीं टेके फोटोः सोशल मीडिया

फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो अंडरवर्ल्ड के सामने कभी नहीं झुके। संजय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने शाहरुख खान की 'जवान' देखी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे शाहरुख एकमात्र ऐसे स्टार थे जिन्होंने कभी भी अंडरवर्ल्ड के आगे घुटने नहीं टेके।

Published: undefined

संजय गुप्ता ने लिखा, ''मैंने जवान देखी और अब ये बात साझा करने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं। 90 के दशक में जब फिल्मी सितारों पर अंडरवर्ल्ड की दादागिरी चरम पर थी तो शाहरुख एकमात्र ऐसे सितारे थे जिन्होंने कभी हार नहीं मानी और कभी उनके सामने घुटने नहीं टेके।

Published: undefined

संजय ने आगे लिखा कि अंडरवर्ल्ड को शाहरुख खान का हमेशा जवाब था कि गोली मारनी है तो मार दो, लेकिन मैं तुम्हारे लिए काम नहीं करूंगा। मैं पठान हूं। संजय ने अंत में लिखा कि शाहरुख आज भी ऐसे ही हैं। इधर एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख की 'जवान' ने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने तीसरे दिन वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Published: undefined

बता दें कि संजय गुप्ता बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक हैं। संजय गुप्ता को ज्यादातर अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर और क्राइम फिल्मों के रीमेक के लिए जाना जाता है, जिनमें 'आतिश', 'कांटे', 'काबिल', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'शूटआउट एट वडाला', 'करम' और 'मुंबई सागा' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined